Two terrorists killed by security forces in Shopian Jammu and Kashmir - जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादी को किया ढेर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादी को किया ढेर

  two terrorists killed by security forces in shopian jammu and kashmir

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल (आरआर), राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने संयुक्त रूप से शोपियां के गहंद गांव में शनिवार को घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों के जवान जब गांव में विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। 

इसके बाद सुरक्षा बलों के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गयी। जिसमें दो आतंकवादी मारे गये। सूत्रों ने बताया कि अंतिम सूचना मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। किसी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए मुठभेड़ वाले स्थल के नजदीक स्थित गांवों में भारी संख्या में सुरक्षा बलों के जवानों को तैनात किया गया है।

सूत्रों ने बताया कि किसी तरह के अफवाह को फैलने से रोकने के लिए एहतियात इस क्षेत्र में मोबाइल इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two terrorists killed by security forces in Shopian Jammu and Kashmir