ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशहैदराबाद:शराब पीकर एयर होस्टेस को छेड़ा, फिर पैर छूकर मांगनी पड़ी माफी

हैदराबाद:शराब पीकर एयर होस्टेस को छेड़ा, फिर पैर छूकर मांगनी पड़ी माफी

हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक युवक ने एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी के लिए पैर छूकर माफी मांगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इंडिगो में कार्यरत एयर होस्टेस अपनी ड्यूटी...

हैदराबाद:शराब पीकर एयर होस्टेस को छेड़ा, फिर पैर छूकर मांगनी पड़ी माफी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,हैदराबादMon, 20 Nov 2017 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक युवक ने एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी के लिए पैर छूकर माफी मांगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इंडिगो में कार्यरत एयर होस्टेस अपनी ड्यूटी खत्म कर घर लौट रही थी, तभी दो युवकों ने उस पर कथित रूप से फब्तियां कसीं। एयर होस्टेस ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद आरोपियों को पकड़ लिया गया। आरोपियों की पहचान भरत और कल्याण के रूप में हुई है। यह घटना रविवार की है। अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

एयरपोर्ट प्रशासन ने बताया कि दोनों ने शराब के नशे में एयर होस्टेस से खराब व्यवहार किया था। बाद में दोनों ने इसके लिए माफी मांगी है। आरोपियों ने महिला से हाथ जोड़कर शिकायत न दर्ज कराने का अनुरोध किया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दोनों आरोपियों में से एक लगातार माफी मांग रहा था। इसके बाद एयर होस्टेस ने उसे घुटने के बल बैठने को कहा। जब आरोपी घुटने के बल बैठ गया तो एयर होस्टेस ने पैर छूने के लिए कहा। पैर छूकर माफी मांगने के बाद एयर होस्टेस ने शिकायत नहीं दर्ज कराई। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें