DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिकनिक मनाने गए दो दंपति जलप्रपात में डूबे, तलाशी बाद चारों के शव बरामद

waterfall  file  footage

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में पिकनिक मनाने के दौरान दो दंपतियों की जलप्रपात में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने खोजबीन के बाद चारों के शव बरामद कर लिए हैं। मृतकों की पहचान मोहम्मद ताहिर, साइना परवीन, नियाज अहमद और साइना परवीन के रूप में हुई है। इनमें से दो उत्तरप्रदेश के जौनपुर के रहने वाले हैं।

पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जौनपुर जिले के अंतर्गत शाहगंज निवासी मोहम्मद ताहिर अपनी पत्नी साइना परवीन के साथ कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ के मौहारपारा में ससुराल आया था। सोमवार को ताहिर और साइना बड़काबहरा गांव के पास बगनच्चा जलप्रपात में पिकनिक मनाने गए थे। उनके साथ साइना के भाई नियाज अहमद और उसकी पत्नी सना परवीन भी मौजूद थी।

चारों जलप्रपात में पहुंचने के बाद उन्होंने वाहन को ऊपर खड़ा कर दिया। बाद में घड़ी, मोबाइल, पर्स आदि सामान को किनारे रखकर नियाज और ताहिर नहाने के लिए पानी में उतर गए। इस दौरान नियाज और ताहिर गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे।

उन्हें बचाने के लिए दोनों की पत्नियां भी पानी में उतर गईं। लेकिन वह भी गहरे पानी में चली गईं और डूब गईं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुछ देर बाद वहां मौजूद अन्य लोगों ने जलप्रपात के ऊपर रखे सामानों को देखा, तब उन्हें शंका हुई। इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दंपतियों की खोजबीन शुरू की। देर शाम चारों शवों को बरामद कर लिया था। मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two couple gone for waterfall dies bodies recovered after search