DA Image
10 अप्रैल, 2020|2:54|IST

अगली स्टोरी

राजस्थान में चोरी के आरोप में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

 two brothers were brutally beaten up and tortured in nagaur

राजस्थान के नागौर जिले में कथित रूप से चोरी करते  पकड़े गए दो युवकों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। चोरी के आरोपी युवकों के साथ हुई दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें एक युवक को तीन लोग पीट रहे हैं और इस दौरान एक शख्स स्क्रू ड्राइवर पर पेट्रोल लगाकर युवक प्राइवेट पार्ट में डाल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि जिन युवकों को पीटा गया वह दलित समुदाय के हैं। 

पांचौड़ी थाने के थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि घटना रविवार को एक दुपहिया वाहन कंपनी के शोरूम में हुई। शोरूम के कर्मचारियों ने कथित तौर पर चोरी करते पकड़े गए दो लोगों से बेरहमी से मारपीट की और इसका वीडियो भी बनाया। वीडियो सामने आने के बाद पीड़ितों ने बुधवार को मामला दर्ज करवाया।

उन्होंने कहा कि पीड़ितों के अलावा एजेंसी की ओर से दोनों के खिलाफ पैसे चुराने के आरोप में मामला दर्ज करवाया गया है। थाना प्रभारी ने कहा कि मारपीट के संबंध में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह घटना कर्णू गांव में घटी जब पीड़ितों की उम्र 18 साल और दूसरे 26 की कथित तौर पर 50,000 रुपये चोरी करते हुए पकड़े गए। वायरल वीडियो में आरोपियों को कुछ लोगों द्वारा मारते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में एक शख्स पेचकस पकड़े हुए है और वह उसे पेट्रोल की बोतल में डूबोकर पीड़ितों में से एक के निजी अंगों पर लगाते हुए दिख रहा है। 

पुलिस ने दोनों युवकों की पिटाई करने वाले आरोपियों की पहचान भीव सिंह, ऐदन लक्ष्‍मण सिंह, जस्सू सिंह, सवाई सिंह, हरमा सिंह और गणपत राम के रूप में की है। पुलिस ने सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (चोट पहुंचाने), धारा 342 (गलत तरीके से रोकने), धारा 143 (गैरकानूनी तौर पर इक्ट्ठा होने) और अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

दूसरी तरफ, राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के बिजयपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को राजकीय विद्यालय में एक शिक्षक की शराब पीकर आने पर गामीणों ने जमकर पिटाई की। सू्त्रों ने बताया कि बिजयपुर के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ भूगोल विषय का अध्यापक विकास चौधरी विद्यालय में अक्सर शराब पीकर आता था। इसकी सूचना मिलते ही सुबह ग्रामीण विद्यालय पहुंच गये और विकास की जमकर पिटाई करके पुलिस को सूचना दे दी।  जिस पर पुलिस विद्यालय पहुंच गई और शराबी शिक्षक को हिरासत में ले लिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two brothers were brutally beaten up and tortured in Nagaur district of Rajasthan screwdriver and petrol into his private part