ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबिना टिकट यात्रा कर रहा था दिव्यांग यात्री, TTE ने मांगा टिकट तो दे दिया धक्का; दर्दनाक मौत

बिना टिकट यात्रा कर रहा था दिव्यांग यात्री, TTE ने मांगा टिकट तो दे दिया धक्का; दर्दनाक मौत

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना केरल के वेलप्पाया में मुलंगुन्नाथुकावु और वडक्कनचेरी रेलवे स्टेशनों के बीच शाम 7 बजे के करीब हुई। आरोपी ओडिशा का एक दिव्यांग प्रवासी श्रमिक रजनीकांत बताया जा रहा है।

बिना टिकट यात्रा कर रहा था दिव्यांग यात्री, TTE ने मांगा टिकट तो दे दिया धक्का; दर्दनाक मौत
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,तिरुवनंतपुरमTue, 02 Apr 2024 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना सुपरफास्ट ट्रेन में सवार ट्रैवलिंग टिकट परीक्षक (टीटीई) को एक यात्री ने धक्का दे दिया। ट्रेन से धक्का दिए जाने के बाद TTE की मौत हो गई। केरल रेलवे पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि टीटीई की पहचान ईके विनोद के रूप में हुई है। उनको एक यात्री ने धक्का दे दिया था। वे यात्री से टिकट मांगा रहे थे। गुस्साए यात्री ने उन्हें ट्रेन से बाहर धक्का दे दिया। 

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना केरल के वेलप्पाया में मुलंगुन्नाथुकावु और वडक्कनचेरी रेलवे स्टेशनों के बीच शाम 7 बजे के करीब हुई। आरोपी ओडिशा का एक दिव्यांग प्रवासी श्रमिक रजनीकांत बताया जा रहा है। यह घटना तब सामने आई जब टीटीई ने बिना टिकट यात्रा कर रहे रजनीकांत से टिकट मांगा।

जब टीटीई ने उसे अगले स्टेशनों पर ट्रेन से उतरने के लिए कहा, तो आरोपी ने कथित तौर पर टीटीई को चलती ट्रेन से बाहर धक्का दे दिया। बाद में आरोपी को केरल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें