Trump took the name of Mark Zuckerberg before India visit told himself no-1 on FB - भारत दौरे से पहले ट्रंप ने लिया मार्क जुकरबर्ग का नाम, खुद को बताया FB पर नं-1 DA Image
19 फरवरी, 2020|10:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत दौरे से पहले ट्रंप ने लिया मार्क जुकरबर्ग का नाम, खुद को बताया FB पर नं-1

president donald trump is scheduled to visit india on february 24 and 25  ap

मार्क जुकरबर्ग की तरफ से खुद को फेसबुक पर नंबर-1 कहे जाने का दावा करने वाले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस बात के करीब एक महीने बाद ट्वीटर का सहारा लेते हुए कहा कि वे भारत दौरे पर जाने की प्रतीक्षा कर रहे थे और वहां पर उनकी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ बैठक होगी।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- “बड़ा सम्मान, मैं सोचता हूं? मार्क जुकरबर्ग ने हाल में कहा था कि डोनाल्ड ट्रंप फेसबुर पर नंबर-1 है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नंबर-2 है। वास्ताव में, मैं दो हफ्ते में भारत जा रहा हूं।”

राष्ट्रपति ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप का दो दिवसीय 24 और 25 तारीख के दौरे पर अहमदाबाद और नई दिल्ली जाना सूचीबद्ध है। इस हफ्ते की शुरुआत में, ट्रंप ने कहा था कि उन्होंने पीएम मोदी से सप्ताहांत में बातचीत के दौरान कहा था कि “लाखों लोग उनका एयरपोर्ट से लेकर क्रिकेट स्टेडियम तक स्वागत करेंगे।”

राष्ट्रपति ट्रंप ऐसे उम्मीद कर रहे हैं कि जब वे अहमदाबाद की धरती पर कदम रखेंगे तो लाखों लोग उनका स्वागत करेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि ट्रंप और और पीएम मोदी मोटेरा स्टेडियम में भाषण देंगे, जो दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है।

ये भी पढ़ें: अहमदाबाद में होगा मोदी-ट्रंप का का सबसे बड़ा मेगा शो, जानें शेड्यूल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Trump took the name of Mark Zuckerberg before India visit told himself no-1 on FB