ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकश्मीर : CRPF शिविर पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, दो घायल

कश्मीर : CRPF शिविर पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, दो घायल

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के एक नवनिर्मित शिविर पर आतंकवादियों ने रविवार को हमला किया जिसमें एक हवलदार शहीद हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि...

कश्मीर : CRPF शिविर पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, दो घायल
श्रीनगर, एजेंसी Sun, 18 Nov 2018 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के एक नवनिर्मित शिविर पर आतंकवादियों ने रविवार को हमला किया जिसमें एक हवलदार शहीद हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आंतकवादियों ने जिले के काकापुरा में सीआरपीएफ के शिविर पर अंधाधुंध गोलीबारी की और ग्रेनेड फेंके जिसमें एक हवलदार शहीद हो गया और दो अन्य घायल हो गए। 

यह शिविर राज्य में पंचायत चुनाव के मद्देनजर बनाया गया था। घटना के तत्काल बाद सीआरपीएफ के जवानों ने क्षेत्र को घेर लिया जिसके बाद आतंकवादियों से मुठभेड़ शुरू हो गई।

अमृतसर: अमरिंदर बोले ब्लास्ट के पीछे पाक समर्थित आतंकी, NIA करेगी जांच

जम्मू कश्मीर में आतंकवादी ठिकाना ध्वस्त
जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने रविवार को एक आतंकवादी ठिकाने को ध्वस्त किया। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस और सेना की 23 पारा की संयुक्त टीम ने शोपियां के यरवान वन्य क्षेत्र में एक ठिकाने को ध्वस्त किया। वहां से खाद्य सामग्री, सर्दियों से जुड़ी चीजों समेत भारी मात्रा में सामग्री जब्त की गई है। प्रवक्ता के अनुसार, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें