ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशत्रिपुरा: पशु चोरी के शक में भीड़ ने 3 लोगों को पीट-पीट कर मार डाला, केस दर्ज

त्रिपुरा: पशु चोरी के शक में भीड़ ने 3 लोगों को पीट-पीट कर मार डाला, केस दर्ज

त्रिपुरा में भीड़ की हैवानियत सामने आई है। यहां भीड़ ने 3 लोगों की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी की बात सामने नहीं...

त्रिपुरा: पशु चोरी के शक में भीड़ ने 3 लोगों को पीट-पीट कर मार डाला, केस दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 20 Jun 2021 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

त्रिपुरा में भीड़ की हैवानियत सामने आई है। यहां भीड़ ने 3 लोगों की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी की बात सामने नहीं आई है। यहां पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। ट्रिपल मर्डर का यह मामला खोवाई जिले का है। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह यह तीनों हत्याएं हुई हैं। जिले के पुलिस अधीक्षक किरण कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि नमनजोपारा गांव में रहने वाले तीन लोगों ने अगरतला जा रहे एक मिनी-ट्रक को सबसे पहले रुकवाया। 

गांव वालों ने इस ट्रक का पीछा किया था और फिर नॉर्थ महारानीपुर गांव के पास सुबह के वक्त वो इस ट्रक को रुकवाने में कामयाब हो गए। इस ट्रक में तीन लोग सवार थे। बताया जाता है कि गांव वालों की भीड़ ने अचानक इन तीनों लोगों की पिटाई शुरू कर दी। इस तीनों लोगों की घातक हथियार से पिटाई की गई थी। इनमें से एक युवक किसी तरह भीड़ के चंगुल से निकलकर वहां से भागने में कामयाब हो गया। 

लेकिन भीड़ ने मुंगीयाकामी के पास इस युवक को भी पकड़ लिया। भीड़ ने इन तीनों युवकों पर पशु चुराने का आरोप लगाया था। जिसके बाद इनकी काफी पिटाई की गई। इधर इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों ही जगहों पर पहुंच कर तीनों लोगों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद इन्हें अगरतला के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। 

लेकिन यहां अस्पताल में चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। अब इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और इसकी जांच की जा रही है। तीनों मृतकों की पहचान 30 साल के जायेद हुसैन, बिलाल मियां और 18 साल के सैफुल इस्लाम के तौर पर हुई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें