DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दहेज की मांग पूरी न होने पर पत्नी को फोन पर दिया 3 तलाक

                                                                                                                           3

कानपुर के बिल्हौर में दहेज की मांग पूरी न होने पर रविवार सुबह शौहर ने पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया। इस पर पीड़िता ने शौहर व ससुरालीजनों के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। बिल्हौर सर्किल के चारों थानों में तीन तलाक की यह पहली रिपोर्ट है। मकनपुर कस्बे के मुबारक हुसैन की बेटी नूरेशना की शादी कस्बे के ही मुशरत अली के बेटे हैदर से अक्तूबर 2017 में हुई थी। नूरेशना का कहना है कि उसके पिता ने शादी में हैसियत के अनुसार दहेज दिया था। 

इसके बावजूद शौहर और ससुरालीजन खुश नहीं थे। नूरेशना का आरोप है कि उसके पिता ने कार दे पाने में असमर्थता जाहिर की तो शौहर हैदर अली, ससुर मुशरत अली, सास फकरून निशा, देवर कैसर व फैसल के साथ ही ननद शबीना व रूबी आए दिन मारने-पीटने लगे। बीते 13 अगस्त को शौहर और ससुरालीजनों ने उसके साथ मारपीट करते हुए छत से नीचे फेंक दिया। इससे बाद मायके वाले अपने साथ ले आए और इलाज करवा रहे हैं। 

नूरेशना का कहना है कि रविवार सुबह वह मायके में थी तभी शौहर हैदर अली का फोन आया। बात करने के दौरान उन्होंने तीन तलाक दे दिया। यह सुनकर वह रो-रोकर बेसुध हो गईं। इसके बाद पीड़िता ने पिता के साथ थाने पहुंचकर शौहर हैदर व ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व तीन तलाक का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। सीओ बिल्हौर देवेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि शौहर व आरोपित ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: कार में आगे बैठने की होड़ में भिड़े नशे में धुत सिपाही, चले लात घूंसे-VIDEO

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:triple talaq case in kanpur bilhor