ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशTMC विधायक ने रेस्तरां मालिक को पीटा, अभिषेक बनर्जी को अपशब्द कहने का आरोप

TMC विधायक ने रेस्तरां मालिक को पीटा, अभिषेक बनर्जी को अपशब्द कहने का आरोप

सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोहम चक्रवर्ती और रेस्तरां मालिक अनीसुल आलम ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। विधायक ने बाद में कहा कि वह आलम से माफी मांगना चाहते हैं।

TMC विधायक ने रेस्तरां मालिक को पीटा, अभिषेक बनर्जी को अपशब्द कहने का आरोप
trinamool congress mla accused assaulting restaurant
Niteesh Kumarएजेंसी,कोलकाताSat, 08 Jun 2024 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

तृणमूल कांग्रेस के विधायक व अभिनेता सोहम चक्रवर्ती ने एक रेस्तरां मालिक के साथ मारपीट की है। बताया जा रहा है कि इसने वहां फिल्म की शूटिंग के दौरान पार्टी सांसद अभिषेक बनर्जी के खिलाफ अपशब्द कहे थे। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चक्रवर्ती और रेस्तरां मालिक अनीसुल आलम ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। विधायक ने बाद में कहा कि वह आलम से माफी मांगना चाहते हैं क्योंकि उन्हें अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए था।

यह मामला कोलकाता के पास न्यू टाउन में रेस्तरां के सामने चक्रवर्ती और उनके सहयोगियों की कारों को खड़ा करने को लेकर शुरू हुआ। वायरल हुए रेस्तरां के CCTV फुटेज में चक्रवर्ती को आलम पर हमला करते देखा जा सकता है। रेस्टोरेंट के मालिक ने दावा किया कि उन्होंने शनिवार देर शाम अपने रेस्तरां के एक हिस्से में शूटिंग की अनुमति दी थी। आलम ने कहा, ‘पार्किंग की पूरी जगह पर चक्रवर्ती और उनके लोगों की कारें खड़ी थीं। मेरे कर्मचारियों ने उनके लोगों से कहा कि वे अपनी कारें हटा लें, क्योंकि अन्य ग्राहक अपनी गाड़ियां खड़ी नहीं कर पा रहे हैं।’

'मेरे चेहरे पर मुक्का मारा और मुझे लात मारी'
रेस्तरां के मालिक ने कहा कि अभिनेता के सहयोगियों ने उन्हें बताया कि वह एक विधायक हैं और तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के बहुत करीबी दोस्त हैं। आलम ने आरोप लगाया, ‘मैंने कहा कि मुझे परवाह नहीं है कि वह नरेंद्र मोदी के दोस्त हैं या अभिषेक बनर्जी के। तभी अचानक चक्रवर्ती आए और मेरे चेहरे पर मुक्का मारा और मुझे लात मारी।’ चक्रवर्ती ने रेस्तरां के मालिक के साथ मारपीट की बात स्वीकार की।

'मैं अपना आपा खो बैठा और उसे थप्पड़ मारा'
विधायक ने कहा, ‘रेस्तरां मालिक मेरे कर्मचारियों और अभिषेक बनर्जी को गाली दे रहा था। उसने मुझे भी गाली दी। मैं अपना आपा खो बैठा और उसे थप्पड़ मार दिया। मुझे अपना आपा नहीं खोना चाहिए था और अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए था। मैं रेस्तरां मालिक से माफी मांगना चाहता हूं।’ बिधाननगर पुलिस आयुक्तालय के सीनियर अधिकारी ने कहा कि रेस्तरां मालिक ने शनिवार को विधायक और उनके सुरक्षा गार्डों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने कहा कि हमें विधायक और रेस्तरां मालिक दोनों से एक-दूसरे के खिलाफ शिकायतें मिली हैं। हमने मामले की जांच शुरू की है।