Train services affected orange alert in 12 districts as heavy rain lashes Kerala - केरल में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, 12 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी DA Image
19 नबम्बर, 2019|6:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केरल में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, 12 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी

                                                                                                               12

केरल में भारी बारिश की वजह से पांच सीटों पर हो रहे उपचुनाव पर असर पड़ा है। इसके अलावा बारिश की वजह से ट्रेन सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं। मौसम विभाग ने केरल के 12 जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। 

केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन के कार्यालय ने ट्वीट कर बताया कि मौसम के प्रति सजग रहें। राज्य भर में मौसम खराब होने की संभावना है। तिरुवनंतपुरम से वायनाड जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किए गए हैं। कन्नूर और कासरगोड येलो अलर्ट के तहत हैं।

राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी टीकाराम मीणा ने कहा कि हम स्थिति पर करीब से नजर रख रहे हैं। एर्नाकुलम में कम से कम 12 मतदान केंद्रों को स्थानांतरित किया गया। सभी विकल्प खुले हैं।

कई स्थानों पर लंबी दूरी की कई ट्रेनें रोक दी गईं। एर्नाकुलम में पटरियों के डूबने के बाद ट्रेन सेवाओं को निलंबित कर दिया गया और एर्नाकुलम जंक्शन रेलवे स्टेशन पर पानी भर गया है।

वहीं, केरल में पांच विधानसभा सीटों पर सोमवार को हो रहे उपचुनाव के दौरान भारी बारिश के कारण मतदाताओं को होने वाली परेशानियों के संबंध में मुख्य चुनाव अधिकारी (सीईओ) राम मीणा ने एनार्कुलम के जिला अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। सीईओ कायार्लय से मिली आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, चुनाव शुरू होने के 9० मिनट बाद तक सिर्फ 2.5 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Train services affected orange alert in 12 districts as heavy rain lashes Kerala