ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशनए साल का जश्न मना रही युवतियों से छेड़छाड़ में दो गिरफ्तार, CCTV फुटेज आने पर कार्रवाई

नए साल का जश्न मना रही युवतियों से छेड़छाड़ में दो गिरफ्तार, CCTV फुटेज आने पर कार्रवाई

नए साल की संध्या पर युवतियों से हुए छेड़छाड़ का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी फुटेज में देखने को मिला है दो पहिया वाहनों में सवार तीन लोगों ने नए साल...

नए साल का जश्न मना रही युवतियों से छेड़छाड़ में दो गिरफ्तार, CCTV फुटेज आने पर कार्रवाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 16 Jan 2018 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

नए साल की संध्या पर युवतियों से हुए छेड़छाड़ का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी फुटेज में देखने को मिला है दो पहिया वाहनों में सवार तीन लोगों ने नए साल का जश्न मना रहे लोगों पर हमला कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिए गए दो लोगों की पहचान अंबरीश और लोकेश के रूप में हुई है। दोनों ने शहर के इंदिरा नगर इलाके में घटना को अंजाम दिया था। 

दो लोगों की यह गिरफ्तारी घटना के करीब एक साल बाद हुई है। घटना जो शिकायत पुलिस को मिली थी उसमें कहा गया था कि सड़कों पर नया साल मनी रही युवतियों से बड़ी संख्या में छेड़छाड़ और यौन शोषण हुआ था। और यह घटना देश के ऐसे शहर में हुई तो जिसे आईटी की के मामले में देश की राजधानी माना जाता है।

देखें घटना का वीडियो-

बंगलुरु के पुलिस कमिश्नर टी सुनील कुमार ने मीडिया को बताया कि मामला 15 जनवरी को प्रकाश में आया है। यह छेड़छाड़ का यह वीडियो में दो ग्रुपों में दुश्मनी होने के कारण सामने आया है। एक ग्रुप ने बदला लेने के लिए दूसरे ग्रुप के लोगों का वीडियो सोशल मीडिया में जारी कर दिया। हालांकि इस वीडियो के बारें में किसी प्रकार की सूचना नहीं दी गई।

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग 6वीं मेन रोड में जश्न मना रहे हैं तभी दो  बाइक सवार वहां पहुंचते हैं और दो पुरुषों और एक महिला को निशाना बनाते हैं। इसके बाद विरोधी ग्रुप के लोग उनकी पिटाई कर देते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें