ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकोरोना वायरस के 4 नए मामले आए सामने, देश में COVID-19 के मरीजों की संख्या हुई 114

कोरोना वायरस के 4 नए मामले आए सामने, देश में COVID-19 के मरीजों की संख्या हुई 114

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित चार नए मरीजों की पहचान हुई है। इसके बाद पीड़ितों की कुल संख्या 114 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के...

कोरोना वायरस के 4 नए मामले आए सामने, देश में COVID-19 के मरीजों की संख्या हुई 114
टीम लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 16 Mar 2020 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित चार नए मरीजों की पहचान हुई है। इसके बाद पीड़ितों की कुल संख्या 114 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़ कर 114 हो गई है। लद्दाख, ओडिशा, जम्मू कश्मीर और केरल में एक-एक नए मामलों की पुष्टि हुई है।

ओडिशा में इटली से लौटे शोधकर्ता के कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद राज्य में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है। दिल्ली के एक और कोरोना पीड़ित मरीज को ठीक होने का बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 

महाराष्ट्र में प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के आंकड़ों में अंतर
महाराष्ट्र सरकार का कहना है कि मुंबई और नवी मुंबई में 4 नए मामलों के साथ महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या अब 37 हो चुकी है, लेकिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में कुल 32 मरीज हैं।

महाराष्ट्र के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी भाषा को बताया कि इन नए चार मामलों में से तीन मुम्बई में और एक मामला नवी मुम्बई में सामने आया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 37 हो गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें