DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टॉप 10 न्यूज़: रात 9 बजे तक की सभी बड़ी खबरें

top 5 news

1-पीएम मोदी का मुकाबला राहुल से, मैं चुनाव नहीं लड़ूंगी : प्रियंका गांधी

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने बुधवार को खुद चुनाव न लड़ने के संकेत देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला उनसे नहीं, राहुल से होगा। राहुल लड़ रहे हैं। वह संगठन के बारे में सीख रही हैं। वह चुनाव नहीं लड़ेंगी।

2-लोकसभा में बोले पीएम मोदी- खंडित जनादेश से दुनियाभर में भारत को नुकसान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने कुछ ही महीने बाद आसन्न लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) से पहले 'पूर्ण बहुमत वाली सरकार (Full mandate government) की पैरवी करते हुए बुधवार को कहा कि पूर्ण बहुमत वाली सरकार की बात को दुनिया में ध्यान से सुना जाता है और देश प्रगति के नये आयामों को हासिल करता है।

3-लोकसभा चुनावों से पहले किसानों के खातों में आएंगे 4000 रुपये

केंद्र सरकार लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले हाल में घोषित योजना प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि (पीएम-किसान) के तहत पात्र किसानों को दो किस्तों का भुगतान एक साथ करने की तैयारी कर रही है। इससे किसानों के खातों में सीधे 4,000 रुपये आएंगे। कृषि मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

4-Viral Video: बस में महिला को सीट के पास मिला सांप, जानें फिर क्या हुआ

थाईलैंड में एक महिला के साथ ऐसा घटना घटी, जिसके बारे में सोचकर भी किसी को डर लग सकता है। दरअसल, महिला ने बैंकॉक से अपने घर जाने के लिए बस पकड़ी, लेकिन जैसे ही वह सीट पर बैठी तो उसे सीट के पास सांप की पूंछ दिखाई दी। जिसके बाद महिला डर की वजह से चिल्ला पड़ी।

5-मुलायम की हैरानी भरी शुभकामनाएं,बोले-मोदी को फिर से PM देखना चाहता हूं

सपा नेता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं। न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं।

6-दुनिया की नंबर एक टीम बनना चाहती है वेस्टइंडीज: होल्डर

इंग्लैंड से श्रृंखला जीतने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि उनकी टीम का मुख्य लक्ष्य दुनिया की नंबर एक टीम बनना है। न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक वेस्टइंडीज तीसरा टेस्ट भले ही हार गया लेकिन पहले दो टेस्ट जीतकर श्रृंखला अपने नाम की।

7-PM के महाराष्ट्र दौरे से पहले लोगों ने BJP MLA की दूसरी पत्नी को पीटा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अरनी से विधायक राजू नारायण तोडसम और उनकी दूसरी पत्नी की मंगलवार की देर रात सड़क पर भीड़ ने पिटाई कर दी। जिसके बाद यह मांग उठने लगी है कि महाराष्ट्र में शनिवार को आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ विधायक को बैठने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए।

8-ब्रिटेन में स्कर्ट पहनी महिला की आपत्तिजनक तस्वीर लेना अपराध

ब्रिटेन में 18 महीने के अभियान के बाद, स्कर्ट पहनी किसी लड़की या महिला की जानकारी के बिना उसकी आपत्तिजनक तस्वीर लेना अब एक पृथक अपराध बन गया है। अब इस तरह का अपराध करने वाले को दो साल के कारावास की सजा होगी और उसका नाम देश के यौन अपराध के दोषियों में जोड़ा जाएगा। 

9-'आप' की महारैली में बोली ममता- कांग्रेस, लेफ्ट के साथ मिलकर लड़ेंगे

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee0 ने बुधवार को कहा कि लोकतंत्र 'नमोतंत्र में तब्दील हो गया है और देश में स्थिति आपातकाल से भी ज्यादा खराब है। साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को सत्ता से बेदखल करने के लिए विपक्ष राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेगा। 

10-हरियाणा: रोहतक में पति-पत्नी की हत्या, अपने ही घर में मिले दोनों के शव

हरियाणा के रोहतक जिले में बुधवार को एक दंपति अपने घर में मृत पाया गया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रोहतक के डीएसपी (मुख्यालय) ताहिर हुसैन ने बताया कि अशोक (36) और सोनिया (32) की छह साल पहले शादी हुई थी। वह राम नगर इलाके के काठ मंडी स्थित अपने घर में मृत पाए गए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Top 10 news till 9 pm on dated 13-02-19