ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशटॉप 10 न्यूज़: शाम 6 बजे तक की सभी बड़ी खबरें

टॉप 10 न्यूज़: शाम 6 बजे तक की सभी बड़ी खबरें

मिताली ने कोच और एडुल्जी पर लगाया पक्षपात का आरोप, कहा-अपमानित किया भारत की सीनियर महिला क्रिकेटर और वनडे कप्तान मिताली राज ने प्रशासकों की समिति की सदस्य डायना एडुल्जी और कोच रमेश पोवार पर बरसते...

टॉप 10 न्यूज़: शाम 6 बजे तक की सभी बड़ी खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली।Tue, 27 Nov 2018 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मिताली ने कोच और एडुल्जी पर लगाया पक्षपात का आरोप, कहा-अपमानित किया

भारत की सीनियर महिला क्रिकेटर और वनडे कप्तान मिताली राज ने प्रशासकों की समिति की सदस्य डायना एडुल्जी और कोच रमेश पोवार पर बरसते हुए कहा कि सत्ता में मौजूद कुछ लोग उन्हें बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप सेमीफाइनल से बाहर करने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मिताली ने आरोप लगाया कि उन्हें बाहर करने का समर्थन करने वाली एडुल्जी ने उनके खिलाफ अपने पद का फायदा उठाया। भारत को इंग्लैंड ने आठ विकेट से हराया। पैतीस बरस की मिताली ने ग्रुप चरण में दो अर्धशतक जमाये थे।

सार्क शिखर सम्मेलन के लिए पीएम मोदी को आमंत्रित करेगा पाक: रिपोर्ट

पाकिस्तान सार्क शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करेगा। डॉन न्यूज के मुताबिक, पाकिस्तान का विदेश मंत्रालय पीएम मोदी को न्यौता भेजेगा।

स्कूली बच्चों के बस्ते, किताबों और होमवर्क को लेकर दिए गए ये 5 आदेश

केंद्र सरकार ने राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों को स्कूली बच्चों के बस्ते के वजन और होमवर्क को लेकर कई दिशा-निर्देश दिए हैं। सरकार ने अब बच्चों के बस्ते का बोझ सीमित कर दिया गया है। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने सभी राज्यों और केंद्र शासित राज्यों को सर्कुलर जारी किया है। इसमें सभी को इन आदेशों का पालन करने का निर्देश दिया गया है।

अर्जुन कपूर के 'कॉफी विद करण' एपिसोड पर मलाइका ने कहा- हॉट और ईमानदार

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशन की खबरें काफी समय से सुर्खियों में है। पिछले कुछ दिनों से तो दोनों की शादी की खबरें भी खूब आ रही हैं और अब इसी बीच मलाइका का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे करण जौहर ने सोमवार को शेयर किया। दरअसल, शो इंडियाज गॉट टैलेंट के दौरान करण, मलाइका से पूछते हैं कि कल रात की कॉफी कैसी लगी तो मलाइका ने कहा, बहुत हॉट, बहुत ईमानदार, मुझे बहुत पसंद आई। 

Jio यूजर्स के लिए धमाकेदार खबर, मिल रहा है 10 GB डाटा एकदम FREE

देशभर में रिलायंस जियो (Reliance Jio) के करोड़ों यूजर्स हैं। पिछले दो सालों में Jio ने मोबाइल मार्केट के बड़े हिस्से पर कब्जा जमा लिया है। अब Jio यूजर्स के लिए एक और खुशखबरी आई है। Jio अपने यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डाटा एक्स्ट्रा दे रहा है।

करतारपुर कॉरिडोर:इमरान ने जिस बीज को बोया,वह अब पेड़ बन चुका है- सिद्धू

पाकिस्तान में करतारपुर गलियारे (Kartarpur Corridor) की आधारशिला समारोह में हिस्सा लेने के लिए पंजाब के नगर विकास मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की अगुवाई में भारतीय दल मंगलवार को लाहौर पहुंचा। भारत में रहने वाले सिख श्रद्धालुओं को पाकिस्तान के करतारपुर साहिब के दर्शन करने की सुविधा प्रदान करने के लिए निर्मित किए जाने वाले गलियारे की आधारशिला 28 नवंबर को रखी जानी है। भारत सरकार ने पिछले सप्ताह ही इस गलियारे के निर्माण को मंजूरी दी है।

राम मंदिर के लिए संसद में प्राइवेट मेंबर बिल लाऊंगा : मनोज तिवारी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने मंगलवार को कहा कि वह अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए संसद में एक निजी विधेयक (प्राइवेट मेंबर बिल) पेश करेंगे। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को बचन सिंह की अगुवाई में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के 25 सदस्यों का प्रतिनिधमंडल ने मनोज तिवारी के आवास पर उनसे मुलाकात कर राम मंदिर निर्माण के लिए एक ज्ञापन सौंपा। इसके बाद तिवारी ने यह बयान दिया।

आतंकी से भारतीय सैनिक बने थे लांस नायक वानी, देश के लिए दी जान

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में रविवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में एक ऐसा जवान शहीद हुआ, जो कि एक समय पर खूंखार आतंकी था। शहीद लांस नायक नजीर अहमद वानी को भारतीय आर्मी ने सच्चा सैनिक बताया। लांस नायक नजीर को 2007 और अगस्त 2018 में वीरता के लिए सेना मेडल से सम्मानित भी किया जा चुका है।

पीएम मोदी के पिता के सवाल पर बोले जेटली, कौन थे सरदार पटेल के पिता

केन्द्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने मंगलवार को कांग्रेस नेता के प्रधानमंत्री के पिता पर दिए बयान को आड़े हाथों लेते हुए विपक्षी पार्टी पर बड़ा हमला किया। जेटली ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ राजनीतिक ब्रांड के लिए 'सरनेम' का इस्तेमाल करती है।

दिल्ली से आदेश लेता तो सज्जाद लोन की J&K में बनती सरकार: सत्यपाल मलिक

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा भंग किए जाने को लेकर सियासी संग्राम जारी है। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने विधानसभा भंग के बाद फैक्स मशीन नहीं चलने, व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने और महबूबा मुफ्ती को सरकार बनाने का मौका नहीं देने को लेकर उठ रहे सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि कश्मीर का अलग संविधान क्यों है? अगर अलग संविधान नहीं होता तो मुझे विधानसभा भंग करने के राष्ट्रपति से पूछना होता या संसद से मंजूरी लेनी होती।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें