DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टॉप 10 न्यूज़: शाम 6 बजे तक की सभी बड़ी खबरें

top 10

1-प्रज्ञा ठाकुर के पक्ष में प्रचार के लिए बीजेपी नेता ने लगाई ये शर्त

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) की नेता फातिमा रसूल ने कि वह साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के पक्ष में तभी चुनाव प्रचार करेगी अगर भोपाल सीट से पार्टी उम्मीदवार के तौर पर उतरी साध्वी अपने उस बयान के लिए माफी मांगती हैं जो उन्होंने मुस्लिम और पूर्व एटीएस चीफ हेमंत करकरे को लेकर दिए थे।

2-विमानवाहक पोत INS विक्रमादित्य में लगी आग, एक अधिकारी की मौत

विमानवाहक पोत आईएनएस विक्रमादित्य में शुक्रवार को लगी आग को बुझाने की कोशिशों में नौसेना के एक अधिकारी की मौत हो गई। आईएनएस विक्रमादित्य में आग लगने की घटना शुक्रवार सुबह उस वक्त हुई जब वह कर्नाटक के कारवार स्थित हार्बर में दाखिल हो रहा था।

3-ICC ODI WC 2019: विराट कोहली ने जिसकी आलोचना की वह भी करेंगे अंपायरिंग

तीन विश्व कप विजेता पूर्व खिलाड़ियों और एक मात्र भारतीय अंपायर सुंदरम रवि को 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू हो रहे विश्व कप के लिए 22 मैच अधिकारियों में शामिल किया गया है। आईसीसी ने वनडे विश्व कप के लिए 16 अंपायरों और छह मैच रेफरियों के नाम का एलान किया है।

4-श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, ये है वजह

बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। श्रद्धा कपूर भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम चेंज कर लिया है।

5-पित्रोदा ने बताया- प्रियंका के वाराणसी से न लड़ने का किसने लिया फैसला

वाराणसी (Varanasi) में तमाम अटकलों को विराम देते हुए कांग्रस की तरफ से उम्मीदवार के तौर पर एक बार फिर 2014 के प्रत्याशी को उतारने के फैसले के एक दिन बाद कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा (Sam Pitroda) ने शुक्रवार को कहा कि यहां से प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के चुनाव न लड़ने का फैसला उन्होंने खुद लिया था।

6-नीरव मोदी की जमानत अपील हुई खारिज, 24 मई को होगी अगली सुनवाई

भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी की जमानत अपील खारिज हो गई है। अब नीरव मोदी को 24 मई तक जेल में रहना होगा। ब्रिटेन की एक अदालत ने शुक्रवार को नीरव मोदी की जमानत याचिका को खारिज कर दी। आज उनकी जमानत की याचिका पर सुनवाई होनी थी।

7-पीएम मोदी बोले- अगर मैंने कुछ गलत किया तो मेरे घर भी पड़ने चाहिए छापे

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चौथे चरण के लिए प्रचार इस वक्त जोरों पर है। चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Narendra Modi) रैली को संबोधित करते हुए आयकर छापों का जिक्र किया और विरोधियों पर निशाना साधा।

8-PM मोदी ने नामांकन कक्ष में आते ही पहले अन्नपूर्णा शुक्ला के छूए पैर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करने के एक दिन बाद शुक्रवार की सुबह लोकसभा चुनाव 2019 के लिए नामांकन दाखिल किया। उन्होंने अपना नामांकन पत्र वाराणसी के निर्वाचन अधिकारी को सौंपा।

9-Priyanka Chopra ने मुबंई में किया परिवार संग डिनर, शेयर की ये PHOTO

बॉलीवुड और अब हॉलीवुड में अपनी धाक जमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) अपने भाई की शादी के सिलसिले में भारत आई हुई हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों मुंबई में हैं। अमेरिका से वह मुंबई हाल ही में आईं हैं। 

10-UP: जालौन में बोलीं मायावती- 'नमो-नमो कहने वालों की होगी छुट्टी'

बसपा प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को कहा कि इस बार चुनाव में 'नमो-नमो' कहने वालों की छुट्टी हो जाएगी। जालौन में आयोजित एक चुनावी जनसभा में कहा कि इस बार चुनाव में आप लोग 'नमो-नमो' करने वालों की छुट्टी करने वाले हैं और 'जय भीम' कहने वालों को लाने वाले हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Top 10 news till 6 pm on dated 26-04-19