DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टॉप 10 न्यूज़: शाम 6 बजे तक की सभी बड़ी खबरें

Top 10

हार्दिक पटेल और 2 अन्य के खिलाफ राजद्रोह व साजिश रचने के आरोप तय

अहमदाबाद की सत्र अदालत ने वर्ष 2015 के एक राजद्रोह के मामले में पाटीदार ओबीसी आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं। कोर्ट ने हार्दिक पटेल के दो अन्य साथियों दिनेश बंभानिया और चिराग पटेल के खिलाफ भी आरोप तय कर दिए हैं। साल 2015 में, पाटीदार आरक्षण आंदोलन के बाद गुजरात के कई जिलों में हिंसा भड़क उठी थी। 

1984 सिख विरोधी दंगा:34 साल बाद आया फैसला,एक को फांसी,दूसरे को उम्रकैद

1984 में भड़के सिख विरोधी दंगा मामले में महिलापुर इलाके में दो सिखों की हत्या के लिए दोषी ठहराए गए दो अभियुक्तों की सजा पर अदालत ने मंगलवार को अपना फैसला सुना दिया। अदालत ने अपने फैसले में एक अभियुक्त को फांसी तो दूसरे को उम्रकैद की सजा सुनाई है। फैसला सुनाने के लिए तिहाड़ जेल के अंदर ही अदालत लगाई गई। अदालत ने यशपाल को फांसी और नरेश सहरावत को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंकने से पहले शख्स ने कहा- आप ही से उम्मीद है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार की दोपहर सचिवालय में उस वक्त एक शख्स ने मिर्ची पाउडर फेंक दिया जब वे लंच के लिए दोपहर 2:10-2:15 के करीब ऑफिस से निकल रहे थे। हमलावर की पहचान अनिल शर्मा के तौर पर हुई है।

उत्तराखंड निकाय चुनाव अपडेट्स: सात मेयर सीट में से चार पर भाजपा आगे

उत्तराखंड के 84 नगर निकायों के 1148 पदों के लिए रविवार को हुए मतदान की गिनती आज सुबह आठ बजे से शुरू हो गई है। 92 में से कुल 84 नगर निकायों पर रविवार को वोटिंग हुई थी। 7 नगर निगम, 39 नगर पालिका और 38 नगर पंचायतों पर आज फैसला आएगा। प्रदेश में मेयर पद के लिए 51 प्रत्याशी मैदान में हैं। भाजपा-कांग्रेस ही के साथ-साथ निर्दलीय प्रत्याशियों पर भी सबकी निगाहें टिकी हैं।

अपनी मेहंदी के दिन कुछ यूं मगन-मस्त दिखे दीपवीर, देखें

इटली में शादी करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रविवार को मुंबई लौट आए हैं। शादी के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण बेंगलुरु रणवीर सिंह के साथ आई है।

AIBA WWBC 2018: चीनी मुक्केबाज को 5-0 से हराकर मैरीकॉम सेमीफाइनल में

भारत की सुपरस्टार और पांच बार की चैम्पियन एमसी मैरीकॉम (48 किग्रा) ने 10वीं एआईबीए महिला विश्व चैम्पियनिशप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर इस टूर्नामेंट के इतिहास का अपना 7वां पदक पक्का कर लिया। युवा मुक्केबाज मनीषा मौन (54 किग्रा) को हालांकि 2016 विश्व चैम्पियनशिप की रजत पदक विजेता स्टोयका पैट्रोवा से 1-4 से पराजय का मुंह देखना पड़ा। 

उत्तराखंड निकाय मतगणना: हल्द्वानी नगर निगम में निर्दलीयों का दबदबा, अब तक जीतीं 17 सीटें

उत्तराखंड के 84 नगर निकायों के 1148 पदों के लिए रविवार को हुए मतदान के परिणाम आने लगे हैं। देहरादून में शाम पांच बजे तक 20 वार्डों के नतीजे घोषित हो गए थे, इनमें 11 कांग्रेस, 8 भाजपा, 1 निर्दलीय प्रत्याशी ने जीत हासिल की। वहीं हल्द्वानी के 26 वार्ड के नतीजे घोषित हो चुके हैं, इनमें निर्दलीय 17, भाजपा 8, उक्रांद के 1 प्रत्याशी ने जीत हासिल की। प्रदेश की सात मेयर सीटों पर भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला चल रहा है। अभी तक चार सीटों पर भाजपा आगे चल रही है तो तीन सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी आगे हैं।

गोल नहीं बल्कि कुछ ऐसा है प्रियंका की शादी का लड्डू

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का माहौल चल रहा है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा की शादी का इंतजार है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही अमेरिकन सिंगर निक जोनास संग विवाह बंधन में बंधनेवाली हैं।

मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड ः ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु ने किया सरेंडर

बालिका गृह यौन उत्पीड़न के किंगपिन ब्रजेश ठाकुर की खास साजिस्ता परवीन उर्फ मधु ने मंगलवार को कोर्ट परिसर स्थित एक वकील के चेंबर में सीबीआई के समक्ष आत्मसमर्पण किया है। बालिका गृहकांड के बाद से ही पुलिस व सीबीआई को उसकी तलाश थी।

50 साल तक कांग्रेस को सूरज नहीं दिखा, हमें साढ़ें 4 साल में दिख गया:PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के रीवा में रैली को संबोधित किया।प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश की सवा सौ करोड़ की जनसंख्या की भलाई के लिए खुद को खपाया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसकी सरकार बने, या कौन दल जीते या फिर हारे, इसके लिए नहीं है। इस चुनाव के जरिए लोगों को फैसला करना है कि आप अपने बच्चों को कैसा मध्य प्रदेश देना चाहते हैं, यह उसका फैसला करने का चुनाव है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Top 10 news till 6 pm on dated 20-11-18