DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टॉप 10 न्यूज़: शाम 6 बजे तक की सभी बड़ी खबरें

Top 10

जम्मू कश्मीर:पुलिस ने आतंकी क्रूरता का वीडियो अपलोड करने पर दी चेतावनी

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने सोमवार को सोशल मीडिया पर आतंकियों की ओर से बेगुनाहों की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी है। पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर जोन) एस.पी. पाणि ने मीडिया को बताया, “सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो अपलोड करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

राहुल गांधी ने अमेठी के किसानों के लिए भेजा इजरायल से स्पेशल गिफ्ट

अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के लगातार दौरों के बीच स्थानीय सांसद राहुल गांधी ने अपने चुनाव क्षेत्र के किसानों से किए अपने वादे को निभाते हुये उन्हें इजराइल के केले के पौधे भेजे है। कांग्रेस प्रवक्ता अंशुल अवस्थी ने बताया कि स्थानीय किसान अपने सांसद गांधी से उनकी पिछली यात्रा के दौरान मिले थे और उनसे केले की खेती में संभावना के बारे में बातचीत की थी। इस पर पार्टी अध्यक्ष ने उनके लिए 40 हजार केले के पौधे भेजे है।''

2019 चुनाव में NDA की तरह महागठबंधन में भी फंस सकता है सीटों का 'पेच'

2019 लोकसभा चुनाव (2019 loksabha election) में एनडीए (NDA) में ही नहीं महागठबंधन (grand alliance) में सीटों का बंटवारा आसान नहीं होगा। बिहार (Bihar) में महागठबंधन के अंदर तीन राज्यों के आम चुनाव के बाद सीट बंटवारे को लेकर बातचीत में तेजी आएगी। वहीं सूत्रों के अनुसार महागठबंधन 9 दलों-राजद, कांग्रेस, हम, सपा, बसपा, रालोद, भाकपा माले, भाकपा और माकपा का बड़ा गठबंधन होगा। ऐसे में यदि रालोसपा भी शामिल होती है तो दलों की संख्या दस हो जाएगी।

AUSvIND:रोहित शर्मा को रोकने के लिए कंगारू गेंदबाजों ने कर ली है तैयार

आॅस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल ने आगामी क्रिकेट सीरीज में टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा के बल्ले पर लगाम लगाने के लिए प्लान बना लिया है। रोहित शर्मा के लिए कूल्टर नाइल का प्लान है कि वह उन्हें इनस्विंग या शॉर्ट पिच गेंदबाजी करेंगे। कूल्टर नाइल ने कहा, 'वह अविश्वसनीय खिलाड़ी है। उसका रिकॉर्ड इसका गवाह है। 

सुष्मिता के बर्थडे पर 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने कबूला प्यार

18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वालीं सुष्मिता सेन का आज बर्थडे है। आज सुष्मिता सेन 43 साल की हो चुकी हैं। सुष्मिता आज कल अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। मीडिया खबरों के अनुसार, सुष्मिता इन दिनों अपने से 15 साल छोटे मॉडल रोमन शॉल को डेट कर रही हैं । दोनों को रिलेशन में आए दो महीने हो चुके हैं।बता दें कि सुष और रोमन की मुलाकात एक फैशन ईवेंट में हुई थी । 

2019 लोकसभा के लिए एकजुट होता विपक्ष, नायडू ने दिया ममता को न्योता

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को अपनी समकक्षीय पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममत बनर्जी से मुलाकात की। नायडू ने अगले साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के नतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के खिलाफ 22 नवंबर को प्रस्तावित 'संयुक्त मोर्चा' की बैठक के लिए ममता को न्योता दिया।

निशान मोटर्स के चेयरमैन गिरफ्तार

निशान मोटर्स के चेयरमैन Carlo Ghosn को टोक्यो में गिरफ्तार कर लिया गया है। कंपनी के चेयरमैन पर जापान की एक वित्तीय कंपनी से धोखाधड़ी का आरोप है। जापान की अखबार आशी के हवाले से खबर है कि कार्लो ने कंपनी के वितीय दस्तावेजों के साथ हेराफेरी की है। 

फेरे की साड़ी पहनी, माथे पर सिंदूर लगा हो गई सती होने के लिए तैयार

मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के अंगौथा में वृद्धा की जिद ने वर्षों पुरानी सती प्रथा की यादें ताजा कर दीं। पति की मौत के बाद वृद्धा सती हो रही है यह जानकारी आग की तरह फैली। सैकड़ों की संख्या में आसपास के ग्रामीण मौके पर जमा हो गए थे। ग्रामीण, परिजन, महिला को सती न होने के लिए समझा रहे थे। लेकिन वो किसी भी कीमत पर जिंदा रहने के लिए तैयार नहीं थी। लेकिन पुलिस पहुंची तो महिला की जिद टूट गई। 

मीटू पर प्रीति के बयान ने मचाया बवाल, लेकिन एक्ट्रेस ने दी ये सफाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा काफी समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया कि सभी चौंक गए हैं। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान प्रीति से यौन उत्पीड़न मामले पर पूछा गया, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसके बाद उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

जैसे CWG की दुर्गति हुई, एक्सप्रेस-वे भी इसका सबूत बना : PM मोदी

धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा के लोगों को तोहफा दिया है। एम मोदी ने आज सुल्तानपुर गांव की रैली के दौरान केएमपी एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया। इसके अलावा वल्लभगढ़ मेट्रो लाइन की शुरुआत की। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा इस एक्सप्रेसवे का इस्तेमाल का कॉमनवेल्थ गेम में होना होता था। लेकिन जो हाल उस गेम का किया गया, यही हाल एक्सप्रेसवे का किया गया।अटकाने, लटकाने और भटकाने वाली संस्‍कृति ने हरियाणा का दिल्‍ली-एनसीआर की जनता का काफी नुकसान किया है। लेकिन हमारी सरकार सबका साथ-सबका विकास के मंत्र से काम कर रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Top 10 news till 6 pm in the evening on dated 19-11-18