ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशटॉप 10 न्यूज: वोटिंग खत्म होने से कुछ समय पहले बोले पीएम मोदी- हमारे पक्ष में भारी लहर; पढ़ें प्रमुख खबरें

टॉप 10 न्यूज: वोटिंग खत्म होने से कुछ समय पहले बोले पीएम मोदी- हमारे पक्ष में भारी लहर; पढ़ें प्रमुख खबरें

1-वोटिंग खत्म होने से कुछ मिनट पहले बोले पीएम मोदी- हमारे पक्ष में भारी लहर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को दक्षिणी असम से सिल्च में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी रैली...

टॉप 10 न्यूज: वोटिंग खत्म होने से कुछ समय पहले बोले पीएम मोदी- हमारे पक्ष में भारी लहर; पढ़ें प्रमुख खबरें
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानThu, 11 Apr 2019 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

1-वोटिंग खत्म होने से कुछ मिनट पहले बोले पीएम मोदी- हमारे पक्ष में भारी लहर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को दक्षिणी असम से सिल्च में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी रैली में जुटी भीड़ को देखकर देश का मूड समझा जा सकता है। उन्होंने कहा- “हमारे पक्ष में भारी लहर है।”

2- LIVE: उत्तराखंड की 5 सीटों समेत 43 सीटों पर मतदान समाप्त, बाकी 48 सीटों पर 6 बजे तक वोटिंग

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 20 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 91 लोकसभा सीटों में से 43 सीटों पर मतदान पांच बजे खत्म हो गया है। मतदान केन्द्रों की पंक्तियों में खड़े लोगों को वोट डालने का मौका दिया जाएगा।

3- राहुल के चेहरे पर लेजर लाइट स्नाइपर की नहीं, मोबाइल की थी: केंद्र

कांग्रेस ने अमेठी में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नामांकन के दौरान सुरक्षा में चूक का गंभीर आरोप लगाया है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) को लिखे पत्र में तीन वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र से जांच कराने को कहा है। पत्र के जरिए से कांग्रेस ने राहुल गांधी की सुरक्षा विवरण से संबंधित प्रोटोकोल को सख्ती से पालन कराए जाने की मांग की है।

4- अयोध्या में राम मंदिर तब बनेगा, जब भगवान खुद चाहेंगे: VK सिंह

केंद्रीय मंत्री व गाजियाबाद से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार वी.के. सिंह (VK Singh) ने कहा कि अयोध्या (Ayodhya) में एक भव्य राम मंदिर (Ram Mandir) तब बनेगा, जब भगवान खुद चाहेंगे।

5- 2004 को न भूलें, वाजपेयी जी अजेय थे, लेकिन हम जीते: सोनिया गांधी

यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने गुरुवार को रायबरेली से नामांकन दाखिल करने से पहले कहा कि साल 2004 को न भूलें। वाजपेयी जी अजेय थे लेकिन जीत हमें मिली। सोनिया गांधी ने यह जवाब उस सवाल पर दिया, जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या वह सोचती हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी अजेय हैं।

6- MIvKXIP: तीन छक्के खाने के बाद पांड्या ने राहुल के साथ किया ऐसा- pics

राहुल 64 गेंद पर 100 रनों की पारी खेली। हालांकि उनकी पारी बर्बाद गई और मुंबई इंडियंस ने मैच तीन विकेट से जीत लिया।

7- भगोड़े विजय माल्या ने कहा- अगर इंडिया लौटा, तो बन जाऊंगा बलि का बकरा

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या को लगता है कि अगर वह इंडिया आ गए तो उन्हें बलि का बकरा बना दिया जाएगा। विजय माल्या ने जस्टिस विलियम डेविस की कोर्ट में यह दलील दी जिसे खारिज कर दिया गया। 

8- बीजेपी अगली सरकार बनाने पर अनुच्छेद 370 हटा देगी, एनआरसी लाएगी: शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि पार्टी सत्ता में वापस आने पर जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटा देगी और देशभर में नागरिकों के लिए राष्ट्रीय नागरिक पंजी लाएगी। 

9- कैराना में बिना ID के वोट डालने की कोशिश, BSF जवान ने की हवाई फायरिंग

कैराना लोकसभा सीट के थाना कांधला के अंतर्गत रसूलपुर गुजरान के बूथ संख्या 171 गुरुवार दोपहर करीब बारह बजे बिना आईडी के मतदान केंद्र में कुछ लोगों ने जबरन घुसकर वोट डालने की कोशिश की।

10- इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भारत की सड़कों पर किया ऐसा ट्वीट,हुए ट्रोल

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत में अपनी यात्रा के दौरान देश की सड़कों को लेकर ट्वीट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। दरअसल, माइकल वॉन अक्सर ऐसे ट्वीट करते रहते हैं, जिनके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता रहता है। अब एक बार फिर भारतीय फैन्स ने वॉन को एक ट्वीट पर ट्रोल किया है। वॉन ने यह ट्वीट भारत की सड़कों को लेकर किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें