ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशटॉप 10 न्यूज: कन्हैया कुमार ने नामांकन दाखिल करने से पहले किया ये फेसबुक पोस्ट; पढ़ें देश और दुनिया की प्रमुख खबरें

टॉप 10 न्यूज: कन्हैया कुमार ने नामांकन दाखिल करने से पहले किया ये फेसबुक पोस्ट; पढ़ें देश और दुनिया की प्रमुख खबरें

1- कन्हैया कुमार ने नामांकन दाखिल करने से पहले किया ये फेसबुक पोस्ट बेगूसराय सीट से भाकपा के प्रत्याशी व जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले...

टॉप 10 न्यूज: कन्हैया कुमार ने नामांकन दाखिल करने से पहले किया ये फेसबुक पोस्ट; पढ़ें देश और दुनिया की प्रमुख खबरें
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 09 Apr 2019 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

1- कन्हैया कुमार ने नामांकन दाखिल करने से पहले किया ये फेसबुक पोस्ट

बेगूसराय सीट से भाकपा के प्रत्याशी व जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले कन्हैया ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर अपने नामांकन के कार्यक्रम से जुड़ी जानकारी साझा की।

2- BJP के घोषणापत्र पर राहुल गांधी का वार, 'इसमें है एक व्यक्ति की आवाज'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भाजपा के घोषणापत्र (BJP Manifesto 2019) को एक व्यक्ति की आवाज करार देते हुए मंगलवार को दावा किया कि इसे बंद कमरे तैयार किया गया है और इसमें दूरदर्शिता का अभाव है।

3- Lok Sabah Election: उर्मिला मातोंडकर की इनकम 5 वर्षों में हुई दोगुनी

बॉलीवुड अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव में उत्तरी मुंबई से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मांतोडकर ने अपनी संपत्ति लगभग 68.28 करोड़ रुपये घोषित की है और उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं है। मुंबई उत्तर से चुनाव लड़ रहीं उर्मिला मोटरसाइकिल से अपना पर्चा दाखिल करने पहुंचीं। उनका भाजपा के गोपाल शेट्टी से मुकाबला है

4- आलिया-सलमान की जोड़ी सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान और आलिया भट्ट साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान और आलिया की जोडी को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। इस फिल्म की जोड़ी को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया।  

5- IPL 2019 CSKvKKR: जानें कैसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में आज (9 अप्रैल) चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला जाना है। 

6- Twitter का नया फैसला: एक दिन में सिर्फ इतने लोगों को ही कर सकेंगे फॉलो

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) ने स्पैम भेजने वालों पर लगाम लगाने के लिहाज से सोमवार को फैसला लिया कि कोई भी यूजर अब एक दिन में 400 से ज्यादा नए हैंड्ल्स को फॉलो नहीं कर सकेगा।

7- योगी आदित्यनाथ बोले- मायावती को मुसलमान, बाकी के वोट हमें चाहिए

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि मायावती कहती हैं कि उन्हें मुसलमानों के वोट चाहिए, बाकी वोट नहीं चाहिए, तो बाकी वोट भाजपा को चाहिए। 

8- BJP Manifesto: कवर पेज से लेकर मंच तक, 2014 और 2019 के बीच हुए 5 बदलाव

भाजपा ने सोमवार को नई दिल्ली में 2019 लोकसभा चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र जारी किया। इस दौरान 2014 के मुकाबले बहुत कुछ बदला हुआ था। मंच पर लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे वरिष्ठ नेता नदारद थे। संकल्प पत्र पर सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी तस्वीर है।

9- Lok Sabha Elections 2019 LIVE: पहले चरण के चुनाव के प्रचार का आज अंतिम दिन

लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में मतदान के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार शाम पांच बजे बंद हो जाएगा। पहले चरण में 11 अप्रैल को उत्तर प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश समेत 20 राज्यों की 91 सीटों पर मतदान होगा। 

10- दिल्ली में कांग्रेस से दोस्ती के लिए आम आदमी पार्टी ने रखी ये शर्त

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस-‘आप' के बीच राजनीतिक गठबंधन होने से पहले दूरियां बढ़ने लगी हैं। ‘आप' ने कहा है कि हरियाणा में गठबंधन के बिना दिल्ली में दोस्ती नहीं करेंगे। कांग्रेस ने हरियाणा में गठबंधन से इनकार कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें