ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशटॉप 10 न्यूज: महाराष्ट्र में हर मामले में NCP को आगे कर रही कांग्रेस, फूंक-फूंक कर रख रही कदम; पढ़ें प्रमुख खबरें

टॉप 10 न्यूज: महाराष्ट्र में हर मामले में NCP को आगे कर रही कांग्रेस, फूंक-फूंक कर रख रही कदम; पढ़ें प्रमुख खबरें

1- महाराष्ट्र में हर मामले में NCP को आगे कर रही कांग्रेस, फूंक-फूंक कर रख रही कदम; 10 बातें महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार बनाने की कोशिश रंग लाती दिख रही है।...

टॉप 10 न्यूज: महाराष्ट्र में हर मामले में NCP को आगे कर रही कांग्रेस, फूंक-फूंक कर रख रही कदम; पढ़ें प्रमुख खबरें
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 15 Nov 2019 09:04 AM
ऐप पर पढ़ें

1- महाराष्ट्र में हर मामले में NCP को आगे कर रही कांग्रेस, फूंक-फूंक कर रख रही कदम; 10 बातें

महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार बनाने की कोशिश रंग लाती दिख रही है। तीनों पार्टियों के बीच न्यूनतम साझा कार्यक्रम (सीएमपी) पर काफी हद तक सहमति है। इस सब के बावजूद कांग्रेस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है।

2- अयोध्या: राम मंदिर के लिए ट्रस्ट बना नहीं, संतों में पड़ी फूट

सूत न कपास जुलाहों में लट्ठम-लट्ठा की कहावत राम मंदिर ट्रस्ट के सिलसिले में शुरू हो गई है। केंद्र सरकार जहां अदालत के आदेश पर ट्रस्ट को लेकर मंथन कर रही है, वहीं अयोध्या में संतों के बीच नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। 

3- बॉस की आईडी हैक कर कर्मचारियों को रहे ठग, बरतें ये सावधानियां

अगर आपके पास आपकी कंपनी के अधिकारी या कर्मचारी की आधिकारिक ई-मेल आईडी से मदद के नाम पर रुपये मांगने का संदेश आए तो सावधान हो जाएं, क्योंकि यह साइबर ठगों का नया हथकंडा हो सकता है। 

4- स्वर्ण मंदिर पहुंचे दीपिका-रणवीर, फोटोज जीत लेगी आपका दिल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक हैं। 14 नवंबर को दोनों की शादी की पहली सालगिरह थी। इस मौके पर दोनों वेंकटेश्वर मंदिर पहुँचे थे। दोनों की इस दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और अब दोनों अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचे हैं जिसकी फोटोज सामने आई है।

5- आर अश्विन ने डे-नाइट टेस्ट का किया समर्थन, जानिए क्या कहा

रविचंद्रन अश्विन ने दिन रात्रि टेस्ट को 'सही दिशा में आगे बढ़ना करार देते हुए कप्तान विराट कोहली के लंबी अवधि के प्रारूप के लिये पांच स्थायी केंद्रों के विचार का समर्थन किया। अश्विन से गुलाबी गेंद से खेले जाने वाले टेस्ट के बारे में सवाल किया गया और पूछा गया कि क्या वह इस बदलाव को खुले दिल से स्वीकार करने के लिये तैयार हैं। 

6- INX MEDIA CASE: चिदंबरम की जमानत याचिका पर आज आ सकता है कोर्ट का फैसला

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर दिल्ली उच्च न्यायालय आज अपना आदेश सुना सकता है। वह आईएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले में तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में हैं।

7- कांग्रेस ने महाराष्ट्र-हरियाणा से लिया सबक,झारखंड में ऐसे करेगी प्रचार

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों से सबक लेते हुए कांग्रेस झारखंड विधानसभा चुनाव में आक्रामक तरीके से प्रचार करेगी। पार्टी ने इस चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। 

8- मुद्रा लोन से खोला मोदी जी पकौड़ा भंडार, सुधर गई आर्थिक स्थिति

सरकारी मदद मिली तो बेरोजगार हाथों को काम मिल गया। मुफलिसी में गुजारा कर रहे परिवार की जिंदगी की गाड़ी चल पड़ी। प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत लोन लिया और खोल लिया मोदी जी पकौड़ा भंडार। 

9- Vodafone-Idea को दूसरी तिमाही में हुआ इतने करोड़ का घाटा

दूरसंचार कंपनियों का संकट गहरा गया है। सरकार की देनदारियों के लिए भारी खर्च के प्रावधान के चलते वोडाफोन-आइडिया ने चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 50,921 करोड़ रुपये का नुकसान दिखाया है। एयरटेल को भी 23,045 करोड़ का नुकसान हुआ है।

10- VIDEO: लिली और बॉन्ड का कॉकटेल है यह 16 साल का पाकिस्तानी तेज गेंदबाज

पाकिस्तान की धरती से एक और तेज गेंदबाज क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम करने के लिए तैयार है। इस तेज गेंदबाज का नाम है नसीम शाह।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें