DA Image
5 मार्च, 2021|11:56|IST

अगली स्टोरी

टॉप 10 न्यूज: दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप, बढ़ाई गई सुरक्षा; पढ़ें देश और दुनिया की प्रमुख खबरें

top 10 state news till 7 pm on dated 29 10 19

1- दिल्ली: IGI एयरपोर्ट पर संदिग्ध बैग मिलने से मचा हड़कंप, बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) हवाईअड्डे पर शुक्रवार सुबह संदिग्ध बैग के मिलने से हड़कंप मच गया। 

2- नई सुबह: जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में लागू हुए 106 केंद्रीय कानून

आजाद हिन्दुस्तान के 70 साल के इतिहास में गुरुवार का दिन ऐतिहासिक रहा। देश की जन्नत कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर और लद्दाख केंद्र शासित प्रदेश बन गए। सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर गुरुवार को जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन कानून लागू हो गया। 

3- आज से बदल गए हैं ये नियम, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर

आज .यानी 1 नवंबर से ऐसे बदलाव हो रहे हैं, जिसका सीधा असर आपकी जेब पर पड़ने वाला है। आज से एसबीआई बैंक (SBI Bank) की डिपॉजिट दरें बदल रही है। तो वहीं महाराष्ट्र में बैंकों के खुलने का समय बदल रहा है। 

4- B'Day Spl : ऐश्वर्या की मॉडलिंग के दिनों की ये फोटोज देखकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का आज बर्थडे है। आज उनके बर्थडे के खास मौके पर आपको दिखाते हैं उनकी मॉडलिंग के दिनों की फोटोज जिन्हें देखकर आप भी चौंक जाएंगे। हालांकि ऐश्वर्या की खूबसूरती बढ़ती उम्र के साथ और बढ़ रही है। 

5- छठ के दूसरे दिन होता है खरना ,प्रसाद में जरूर बनती हैं ये 4 चीजें

लोक आस्था का महापर्व छठ ज्यादातर उत्तरप्रदेश और बिहार-झारखंड में बेहद उत्साह के साथ मनाया जाता है। इस बार छठ का पर्व 31 अक्टूबर से नहाय खाय के साथ शुरू हो चुका है। 

6- कमलेश तिवारी की हत्या के बाद रडार पर है ये मोहल्ला, बन रही है लिस्ट

कमलेश तिवारी हत्याकांड में कातिलों के लिए मददगार बने वकील नावेद और मौलाना सैय्यद कैफी के बाद कामरान भी शिकंजे में आ गया है। अब एटीएस, एसटीएफ और तमाम खुफिया एजेंसियां की नजर सौदागरान मोहल्ला पर हैं।

7- इस भ्रम में वायुसेना ने दागी थी अपने Mi-17 पर मिसाइल, जांच में खुलासा

पाकिस्तान में घुसकर एयरस्ट्राइक करने के अगले दिन वायुसेना ने गलती से अपने ही एक हेलीकॉप्टर को मार गिराया था। जांच में खुलासा हुआ है कि यह गफलत हेलीकॉप्टर को पाकिस्तान का मानव रहित विमान (यूएवी) समझने की वजह से हुई।

8- UP सरकार की कैबिनेट बैठक आज, जानें किन-किन प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को शाम 6 बजे से कैबिनेट की बैठक बुलाई है। पहले यह कैबिनेट मंगलवार को भैया दूज के दिन होने वाली थी, लेकिन ज्यादातर मंत्रियों के बाहर होने के कारण बैठक स्थगित कर दी गई थी।

9- क्या भारतीय बाजार से बाहर निकल रहा Vodafone? जानें कंपनी का जवाब

ब्रिटेन की दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने भारतीय बाजार से बाहर निकलने की खबरों को गुरुवार को निराधार अफवाह करार दिया। उसने कहा कि वह भारतीय बाजार में निवेश बनाये रखेगी और मौजूदा चुनौतीपूर्ण दौर से निकलने के लिये सरकार से मदद मांग रही है। 

10- खुलासा: DHFL की जांच में एक लाख लोगों की फंस सकती है एफडी

सरकार वित्तीय अनियमितताओं के लिए संकट में फंसी दीवान हाउसिंग फाइनेंस कॉरपोरेशन (डीएचएफएल) के खिलाफ गंभीर धोखाधड़ी जांच कार्यालय (एसएफआईओ) की जांच का आदेश दे सकती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:top 10 news read national and international news