ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदिनभर की 10 बड़ी खबरें: शरद पवार ने कहा, 'दिल्ली के तख्त के आगे नहीं झुकेंगे'; पढ़ें अब तक की प्रमुख खबरें

दिनभर की 10 बड़ी खबरें: शरद पवार ने कहा, 'दिल्ली के तख्त के आगे नहीं झुकेंगे'; पढ़ें अब तक की प्रमुख खबरें

1- को-ऑपरेटिव बैंक घोटाला: पवार बोले- दिल्ली के तख्त के आगे नहीं झुकेंगे कॉपरेटिव बैंक घोटाले में नाम आने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर...

दिनभर की 10 बड़ी खबरें: शरद पवार ने कहा, 'दिल्ली के तख्त के आगे नहीं झुकेंगे'; पढ़ें अब तक की प्रमुख खबरें
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 Sep 2019 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

1- को-ऑपरेटिव बैंक घोटाला: पवार बोले- दिल्ली के तख्त के आगे नहीं झुकेंगे

कॉपरेटिव बैंक घोटाले में नाम आने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर मीडिया के सामने सफाई दी है।

2- कश्मीर दौरे के बाद आजाद-प्रशासन का इतना आतंक दुनिया में कहीं नहीं देखा

कश्मीर का दौरा करने के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को कहा कि प्रशासन का इतना आतंक मैंने दुनिया में कहीं नहीं देखा है। लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है।

3- कांग्रेस नेता शिवकुमार को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार को बुधवार को दिल्ली की एक अदालत से झटका लगा है। कोर्ट ने नियमित जमानत याचिका खारिज कर दी है। मालूम हो कि शिवकुमार मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं।

4- धनतेरस से पहले फिर 40000 रुपये को पार कर जाएगा सोने का भाव

घरेलू सरार्फा बाजार में सोने और चांदी के भाव में फिर जोरदार तेजी देखने को मिल सकती है, क्योंकि पितृपक्ष समाप्त होने के बाद 29 नवंबर से नवरात्र शुरू हो रहा है, जब महंगी धातुओं की खरीदारी जोर पकड़ने वाली है। ऐसे में सोने का भाव फिर एक बार 40,000 रुपये प्रति 10 ग्राम के ऊपर जा सकता है। 

5- अमिताभ बच्चन को एकदम अलग अंदाज में तेंदुलकर ने दी बधाई

इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर का नाम भी जुड़ गया है। सचिन ने एकदम अलग अंदाज में बिग बी को बधाई दी है। तेंदुलकर ने ट्वीट के जरिए अमिताभ बच्चन को बधाई देते हुए लिखा किरदार अनेक पर शहंशाह बस एक।

6- कंगना की बहन रंगोली ने तापसी के ‘सांड की आंख’ लुक पर साधा निशाना

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और इसे लोगों ने पसंद भी किया है। फिल्म एनालिस्ट से भी ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

7- मुकेश अंबानी सबसे अमीर भारतीय, कुल संपत्ति 3.8 लाख करोड़ रुपये

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी लगातार आठवें साल सबसे अमीर भारतीयों की सूची में सबसे शीर्ष पर रहे हैं। उनकी कुल निवल संपत्ति 3,80,700 करोड़ रुपये आंकी गई है। आईआईएफएल वेल्थ हुरुन इंडिया की अमीरों की सूची के अनुसार लंदन स्थित एसपी हिंदुजा एवं उनका परिवार 1,86,500 करोड़ रुपये की संपत्ति के साथ इस सूची में दूसरे स्थान पर हैं।

8- भूकंप पर इमरान की सलाहकार ने की हल्की टिप्पणी, यूजर्स ने किया ट्रोल

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सूचना एवं प्रसारण मामलों की विशेष सलाहकार डॉ. फिरदौस आशिक अवान भूकंप पर अपनी एक टिप्पणी से लोगों के निशाने पर आ गई हैं। पाकिस्तान में मंगलवार को भूकंप के तेज झटकों ने भारी तबाही मचाई। 

9- चिन्मयानंद मामले में छात्रा को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद मामले में लॉ की छात्रा को शाहजहांपुर की एक अदालत से झटका लगा है। कोर्ट ने छात्रा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। दुराचार पीड़िता छात्रा भी पांच करोड़ रुपये रंगदारी मांगने की आरोपी मानी गई है।

10- NRC पर CM केजरीवाल के बयान पर मनोज तिवारी का पलटवार, जानें क्या कहा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को एनआरसी से दिए बयान में कहा कि अगर दिल्ली में एनआरसी लागू हुआ तो सबसे पहले मनोज तिवारी को जाना होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें