ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशटॉप 10 न्यूज: पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी बोलीं, कश्मीर में हो रहा मानवाधिकारों का उल्लंघन; पढ़ें देश और दुनिया की प्रमुख खबरें

टॉप 10 न्यूज: पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी बोलीं, कश्मीर में हो रहा मानवाधिकारों का उल्लंघन; पढ़ें देश और दुनिया की प्रमुख खबरें

1- बंगाल की CM ममता बनर्जी बोलीं, कश्मीर में हो रहा मानवाधिकारों का उल्लंघन पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने विश्व मानवतावादी दिवस के अवसर पर ट्वीट...

टॉप 10 न्यूज: पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी बोलीं, कश्मीर में हो रहा मानवाधिकारों का उल्लंघन; पढ़ें देश और दुनिया की प्रमुख खबरें
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 19 Aug 2019 09:07 AM
ऐप पर पढ़ें

1- बंगाल की CM ममता बनर्जी बोलीं, कश्मीर में हो रहा मानवाधिकारों का उल्लंघन

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने विश्व मानवतावादी दिवस के अवसर पर ट्वीट किया कि कश्मीर (Kashmir) में मानवाधिकारों का पूरी तरह से उल्लंघन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आइए हम कश्मीर में मानवाधिकारों और शांति के लिए प्रार्थना करें।

2- आफत की बारिश:पहाड़ों में भारी बरसात से 32 की मौत, चारधाम यात्रा रोकी

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में हिमाचल से लगे मोरी ब्लॉक के गांवों में बदल फटने की घटना के बाद आयी बाढ़ भूस्खलन से दस लोगों की मौत हो गई जबकि पन्द्रह लोग लापता हो गए। 

3- बिहार: फरार विधायक अनंत सिंह बोले, मुझे गिरफ्तार होने का डर नहीं है

प्रतिबंधित एके 47 राइफल और दो हैंड ग्रेनेड की बरामदगी के बाद से फरार चल रहे मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह पहली बार वीडियो जारी कर सामने आए हैं। 

4- महाराष्ट्र में ट्रक और बस में भीषण टक्कर, 11 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के धुले जिले में एक कंटेनर ट्रक और एक बस के बीच सीधी टक्कर में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए।

5- INDvsWI-A: इशांत-उमेश-कुलदीप की शानदार गेंदबाजी,भारत को 200 रन की बढ़त

भारतीय क्रिकेट टीम विंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड प्रेसिडेंट्स एकादश के खिलाफ कूलिज क्रिकेट ग्राउंड, एंटिगा में अभ्यास मैच खेल रही है। 

6Mini Skirt पहनने पर ट्रोल हुई शाहिद की पत्नी मीरा

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी से संबंधित तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

7- सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो से सहमे लोग, जानें कारण

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो क्लिप से जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। वायरल वीडियो में एक युवक का चेहरा साफ दिखाई पड़ रहा है। वह जोड़ापोखर एक नंबर बस्ती के समीप का रहने वाला बताया जा रहा है।

8UNSC में पिटने के बाद, पाकिस्तान की कश्मीर पर नई चाल

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC)  में पाकिस्तान को अनुच्छेद 370 पर मुंह की खानी पड़ी है। चीन को छोड़कर अन्य किसी भी देश ने पाकिस्तान का कश्मीर मुद्दे पर साथ नहीं दिया। लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान सुधरा नहीं है। 

9- वाराणसी से दिल्ली आ रही वंदेभारत ट्रेन पर फिर से पथराव, कांच चकनाचूर

वाराणसी से दिल्ली जा रही वंदेभारत एक्सप्रेस पर प्रयागराज के पास बम्हरौली में अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। इससे एक कोच के कांच चकनाचूर हो गए और एक यात्री जख्मी हो गया। 

10- संभावना: दीपावली तक 40 हजार के पार जा सकता है सोना

अमेरिका और चीन के बीच व्यापारिक तनाव और दुनिया भर में केंद्रीय बैंकों द्वारा ब्याज दरों में कमी से सोना दीपावली तक 40 हजार रुपये प्रति दस ग्राम के पार जा सकता है। इस बार दीपावली 27 अक्तूबर को पड़ रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें