ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशटॉप 10 न्यूज: रायबरेली में पीएम बोले, 2022 तक हर गरीब परिवार को छत देने की कोशिश कर रही सरकार; पढ़ें देश और दुनिया की प्रमुख खबरें

टॉप 10 न्यूज: रायबरेली में पीएम बोले, 2022 तक हर गरीब परिवार को छत देने की कोशिश कर रही सरकार; पढ़ें देश और दुनिया की प्रमुख खबरें

1- रायबरेली में पीएम बोले, 2022 तक हर गरीब परिवार को छत देने की कोशिश कर रही सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के गढ़ रायबरेली में हैं। पीएम...

टॉप 10 न्यूज: रायबरेली में पीएम बोले, 2022 तक हर गरीब परिवार को छत देने की कोशिश कर रही सरकार; पढ़ें देश और दुनिया की प्रमुख खबरें
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 16 Dec 2018 12:17 PM
ऐप पर पढ़ें

1- रायबरेली में पीएम बोले, 2022 तक हर गरीब परिवार को छत देने की कोशिश कर रही सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के गढ़ रायबरेली में हैं। पीएम मोदी सुबह करीब 9:50 बजे अपने विशेष विमान से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां पर राज्यपाल राम नाईक और सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम का स्वागत किया। 

2- छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री का ऐलान आज, भूपेश बघेल रेस में सबसे आगे

छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री रविवार को बैठक करके विधायक दल के नेता का चुनाव करेंगे। इसके बाद सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है।

3- INDvsAUS 2nd test day-3: भारत की पहली पारी 283 रन पर सिमटी

कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के दम पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की अपनी पहली पारी में 283 रन बनाए हैं।

4- रिसेप्शन पार्टी में नई दुल्हन के साथ जमकर नाचे कपिल शर्मा, VIDEO हुआ वायरल

अमृतसर में हुई कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की रिसेप्शन पार्टी में खूब धूम धड़ाका हुआ। इस पार्टी में दलेर मेहंदी, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा समेत कपिल के कई करीबी दोस्त और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े नाम शामिल हुए। 

5- राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी ने दी विजय दिवस पर जवानों को श्रद्धांजलि

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) ने विजय दिवस (Vijay Diwas) के मौके पर वर्ष 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में शहीद हुए सेना के जवानों को श्रद्धांजलि दी। 

6- VIDEO: विराट आउट या नॉटआउट? कोहली के विकेट ने खड़ा किया विवाद

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पर्थ टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 25वां शतक जड़ा। मैच के तीसरे दिन पैट कमिंस ने विराट कोहली की पारी का अंत किया। 

7- लापरवाही : बंद था अस्पताल का दरवाजा, सड़क पर दिया बेटी को जन्म

मसूरी में सरकारी अस्पताल के बाहर ही शनिवार सुबह एक महिला ने बेटी को जन्म दिया। महिला के परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वे सुबह आठ बजे अस्पताल पहुंचे लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण डाक्टर नहीं मिले।

8- Phethai चक्रवात की चेतावनी से आंध्रप्रदेश में हाई अलर्ट

आंध्रप्रदेश में पेथाई (Phethai) चक्रवात के चलते राज्य सरकार ने हाई अलर्ट जारी किया है। राज्य का पूरा प्रशासिनक अमला इस चक्रवात से निपटने की जद्दोजहद में लग गया है। 

9- राफेल विमान सौदा : संसद में सियासी घमासान थमने के आसार कम

राफेल विमान सौदे पर उत्पन्न विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार से इस मुद्दे पर संसद के फिर गरमाने के आसार हैं। एक तरफ कांग्रेस जहां इस मामले में जेपीसी जांच की मांग पर अड़ी हुई है, वहीं भूल सुधार के लिए सरकार के फिर कोर्ट जाने से कांग्रेस और अन्य दलों को एक और मुद्दा हाथ लग गया है। 

10- चीन : कोयला खदान में फिर दुर्घटना, सात की मौत

दक्षिण पश्चिम चीन में एक कोयला खदान में दुर्घटना में कम से कम सात मजदूरों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने रविवार को एक खबर में बताया कि यह दुर्घटना चोंगकिंग म्यूनिसिपैलिटी में शनिवार को हुई।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें