ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश Today's Top News: सीएए पोस्टर मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट आज सुनाएगा फैसला, जानें किन खबरों पर रहेगी देश की नजर

Today's Top News: सीएए पोस्टर मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट आज सुनाएगा फैसला, जानें किन खबरों पर रहेगी देश की नजर

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सीएए के विरोध में पिछले दिनों लखनऊ में हिंसा के दौरान तोड़फोड़ करने के आरोपियों के पोस्टर सड़क किनारे लगाने के मामले में फैसला सुरक्षित कर लिया है। इसके अलावा नेपाल के...

 Today's Top News: सीएए पोस्टर मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट आज सुनाएगा फैसला, जानें किन खबरों पर रहेगी देश की नजर
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 09 Mar 2020 08:30 AM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सीएए के विरोध में पिछले दिनों लखनऊ में हिंसा के दौरान तोड़फोड़ करने के आरोपियों के पोस्टर सड़क किनारे लगाने के मामले में फैसला सुरक्षित कर लिया है। इसके अलावा नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली को आज मिलेगी अस्पताल से छुट्टी मिलेगी। वहीं, प्रिंस हैरी और मेगन का बतौर शाही दंपति आज अंतिम दिन है। इसके अलावा आज से ही तमिलनाडु विधानसभा के विशेष सत्र की शुरुआत हो रही है। जानें आज किन खबरों पर रहेगी देश की नजर:

सीएए पोस्टर मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट आज सुनाएगा फैसला

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सीएए के विरोध में पिछले दिनों लखनऊ में हिंसा के दौरान तोड़फोड़ करने के आरोपियों के पोस्टर सड़क किनारे लगाने के मामले में फैसला सुरक्षित कर लिया है। यह आदेश मुख्य न्यायमूर्ति गोविंद माथुर एवं न्यायमूर्ति रमेश सिन्हा की विशेष खंडपीठ ने रविवार को महाधिवक्ता राघवेंद्र सिंह को सुनने के बाद दिया। कोर्ट का यह फैसला सोमवार को दोपहर दो बजे आएगा।

नेपाल के प्रधानमंत्री को आज मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

काठमांडू में पिछले सप्ताह दूसरा गुर्दा प्रतिरोपण कराने वाले नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाने की उम्मीद है। 'द हिमालयन टाइम्स' ने बताया कि ओली (68) का त्रिभुवन यूनिवर्सिटी टीचिंग हॉस्पिटल (टीयूटीएच) में बुधवार को दूसरा किडनी प्रतिरोपण आपरेशन सफल रहा था और चिकित्सकों का एक दल उनकी हालत पर नजर रखे हुए है।

प्रिंस हैरी और मेगन का बतौर शाही दंपति आज अंतिम दिन

प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन का बतौर शाही दंपति आज अंतिम दिन है। बता दें कि इसके बाद प्रिंस हैरी और मेगन को राजवंश की उपाधि छोड़नी पड़ेगी।

सौराष्ट्र की निगाहें घरेलू मैदान पर रणजी ट्राफी जीतने पर

जयदेव उनादकट की अगुआई में सौराष्ट्र की टीम सोमवार से यहां शुरू होने वाले फाइनल में बंगाल पर शानदार जीत से घरेलू मैदान पर रणजी ट्राफी खिताब अपने नाम करना चाहेगी। हालांकि आत्मविश्वास से भरी प्रतिद्वंद्वी को हराना इतना आसान नहीं होगा। सौराष्ट्र की टीम आठ सत्र में चौथे फाइनल में पहुंची है जबकि बंगाल ने 1989-90 में जीत के बाद कभी भी सफलता का स्वाद नहीं चखा है इसलिये दोनों टीमें ट्राफी अपने नाम करने के लिये बेताब होंगी।

तमिलनाडु सत्र की शुरुआत

तमिलनाडु विधानसभा के विशेष सत्र की शुरुआत आज से हो रही है। इस तरह विधानसभा की कार्यवाही पर भी नजरें रहेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें