ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमौत के बाद लोग याद कर सकें, इसलिए तृणमूल MLA ने बनवाई अपनी मूर्ति

मौत के बाद लोग याद कर सकें, इसलिए तृणमूल MLA ने बनवाई अपनी मूर्ति

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के विधायक जयंत नासकर को भय है कि उनकी हत्या हो सकती है, इसलिए उन्होंने अपनी प्रतिमाएं बनवाई है ताकि मौत के बाद लोग उन्हें याद कर सकें। दक्षिण 24 परगना जिले...

मौत के बाद लोग याद कर सकें, इसलिए तृणमूल MLA ने बनवाई अपनी मूर्ति
भाषा,कोलकाताFri, 13 Mar 2020 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के विधायक जयंत नासकर को भय है कि उनकी हत्या हो सकती है, इसलिए उन्होंने अपनी प्रतिमाएं बनवाई है ताकि मौत के बाद लोग उन्हें याद कर सकें। दक्षिण 24 परगना जिले के गोसाबा से दो बार के विधायक नासकर (71) ने तीन वर्ष पूर्व कुमारतुली के एक मूर्तिकार की सेवा ली, ताकि वह उनकी आदमकद प्रतिमा बना सके।

नासकर ने कहा, ''अलीपुर केंद्रीय सुधार गृह से चार अपराधी फरार हो गए। जब वे फिर से पकड़े गए तो उसके बाद उन्होंने स्वीकार किया कि स्थानीय नेताओं ने उनकी हत्या के लिए सुपारी दी थी। तत्कालीन जिला पुलिस अधीक्षक प्रवीण त्रिपाठी ने इस बारे में मुझे सूचना दी थी। इसके बाद राज्य सरकार ने मेरी सुरक्षा वाई श्रेणी में कर दी। उनकी सुरक्षा में 11 पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं।"

उन्होंने पीटीआई से कहा, ''इसके बाद मैंने अपनी प्रतिमा बनवाने का निर्णय किया ताकि अगर मेरी हत्या होती है तो ये प्रतिमाएं लोगों को मेरी याद दिलाती रहें।" तृणमूल कांग्रेस की स्थापना से ही इसके साथ जुड़े नासकर ने कहा कि उनके परिवार के सदस्य भी भयभीत हैं कि उनकी हत्या हो सकती है और उनसे फोन कर पूछते रहते हैं कि क्या सब कुछ ठीक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें