ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशमहुआ मोइत्रा ने अपनी एनर्जी का सोर्स 'सेक्स' बताया? वायरल वीडियो पर मचा हंगामा; क्या है सच

महुआ मोइत्रा ने अपनी एनर्जी का सोर्स 'सेक्स' बताया? वायरल वीडियो पर मचा हंगामा; क्या है सच

महुआ मोइत्रा के जवाब को लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपनी एनर्जी का राज 'सेक्स' बताया। सोशल मीडिया एक्स पर शेयर किए गए एक वीडियो क्लिप के कैप्शन में इस तरह का दावा किया गया।

महुआ मोइत्रा ने अपनी एनर्जी का सोर्स 'सेक्स' बताया? वायरल वीडियो पर मचा हंगामा; क्या है सच
tmc-brigade-rally-46 jpg
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 Apr 2024 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

तृणमूल कांग्रेस की लीडर महुआ मोइत्रा इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार में व्यस्त हैं। वह पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर लोकसभा सीट से टीएमसी के टिकट पर ताल ठोंक रही हैं। यहां बीजेपी की कैंडिडेट राजमाता अमृता रॉव से उनका चुनावी मुकाबला होना है। इस बीच, इलेक्शन कैंपेन के दौरान का महुआ का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उनसे सवाल किया जाता है कि आपकी एनर्जी का सोर्स क्या है? इस पर TMC प्रत्याशी ने जो जवाब दिया, उस पर विवाद खड़ा हो गया है। 

महुआ मोइत्रा के जवाब को लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपनी एनर्जी का राज 'सेक्स' बताया। सोशल मीडिया एक्स पर शेयर किए गए वीडियो क्लिप के कैप्शन में लिखा गया, 'पत्रकार- आपकी एनर्जी का सोर्स क्या है? महुआ मोइत्रा का जवाब- इसे सुनकर केरल में जरूर कोई खुश होगा। इस बार तो दोनों हार रहे हैं। ऐसे में उनके पास एनर्जी जनरेट करने के लिए काफी समय होगा।' हालांकि, कुछ यूजर्स ने कहा कि मुहआ मोइत्रा ने ऐसा कोई जवाब नहीं दिया। इनके मुताबिक, वायरल वीडियो में वह 'एग्स' कह रही हैं... सेक्स नहीं। इसलिए टीएमसी लीडर के बयान को गलत ढंग नहीं पेश किया जाना चाहिए। 

इंटरव्यू लेने वाले पत्रकार ने इस विवाद पर क्या कहा 
हालांकि, जिस पत्रकार ने महुआ मोइत्रा का यह इंटरव्यू लिया उसने खुद पोस्ट करके पूरी बात बताई है। इनका नाम तमल साह है। उन्होंने एक्स पर लिखा, 'मैं स्पष्ट कर देता हूं, मेरे इंटरव्यू के बाद से जो कुछ भी कहा जा रहा है। मैंने महुआ मोइत्रा ने पूछा कि सुबह के वक्त आपकी एनर्जी को सोर्स क्या होता है? इस पर महुआ ने जवाब दिया कि एग्स (अंडा)। ऐसे में यह शर्मनाक है कि कैसे भक्त मंडली इसे गलत तरीके से पेश कर रही है। उन्होंने इसके 'सेक्स' जैसे साउंड करने के लिए क्लिप से छेड़छाड़ किया है। ऑडियो को जानबूझकर बदला गया है।'