DA Image
22 अक्तूबर, 2020|9:40|IST

अगली स्टोरी

देशहित के लिए सब कुछ कुर्बान करने को तैयार टिकटॉक स्टार, जानें बैन पर क्या बोले

टिकटॉक से शोहरत और दौलत कमाने वाले चर्चित स्टार देशहित के लिए सब कुछ कुर्बान करने को तैयार हैं। उनका कहना है कि भले ही टिकटॉक, हेलो-लाइकी जैसे एप ने उन्हें लोकप्रियता और आय का जरिया दिया हो, लेकिन चीन को सबक सिखाने की इस मुहिम का समर्थन करते हैं, प्रतिभा दिखाने का तो कोई और मंच मिल जाएगा। 

बॉबी कटारिया  दूसरा मंच तलाशेंगे
टिकटॉक पर गुरुग्राम के बॉबी कटारिया काफी चर्चित हैं। उनके 25 लाख फॉलोअर हैँ। उनके 500 से ज्यादा वीडियो सबको दीवाना बना चुके हैं, लेकिन वे देशहित के किसी भी फैसले का समर्थन करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि प्रतिभा दिखाने को तो और भी मंच मिल जाएंगे, लेकिन देश को नहीं छोड़ सकते। 

जोगिंद्र ने कहा, अपना हित अहमियत नहीं रखता
'थारा भाई जोगिंद्र' चर्चित गुरुगाम के युवा टिकटॉकर जोगिंद्र के टिकटॉक पर दो लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। सेना में लाखों युवाओं की सेवाएं देने वाले हरियाणाम के जोगिंद्र ने कहा है कि यह वक्त देश के लिए कुछ करने का है, अपना हित अहमियत नहीं रखता। 

प्रतिभा है तो हर जगह प्यार मिलेगा
टिकटॉक पर 1.1 करोड़ फॉलोअर्स वाले गाजियाबाद के अंश पंडित और 15 हजार प्रशंसक वाले आयुषी भटनागर ने प्रधानमंत्री से भारत से ऐसा प्लेटफॉर्म तैयार करने की अपील है, जिस पर युवा अपनी प्रतिभा को दिखा सकें। अंश ने कहा कि लोगों ने अपना प्यार देकर यहां तक पहुंचाया हैं। तो टिकटॉक के अलावा दूसरा प्लेटफॉर्म आने पर भी लोग प्यार देंगे। 

टिकटॉक बंद होने से दुख तो हुआ हैं, लेकिन देश के लिए प्रधानमंत्री का यह अच्छा फैसला है। पीएम से अपील है कि वह युवाओं की प्रतिभा को उभारने के लिए टिकटॉक की तरह भारत का एक एप बनवाएं। 
-आयुषी भटनागर, भोजपुरी अभिनेत्री

अपराध से रहा कई टिकटॉक स्टार का नाता
नोएडा में टिकटॉक के कई स्टार का अपराध से भी नाता रहा है। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 3 सितंबर 2019 को शाहरुख नाम के युवक को उसके तीन साथियों के साथ मोबाइल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जांच में पता चला कि बुलंदशहर निवासी शाहरुख टिक-टॉक स्टार है। उसके 42 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

टिकटॉक स्टार ने 5 हजार के लिए महिला मित्र को मार डाला
दिल्ली के एक टिकटॉक स्टार राघव कुमार ने मार्च 2020 में ग्रेनो वेस्टमें अपनी महिला दोस्त की पांच हजार रुपये के लिए हत्या कर दी थी। राघव ने साइलेंट किलर के नाम से आईडी बना रखी थी और उसके 20 हजार और महिला के 80 हजार फॉलोअर।  सोशल मीडिया के जरिये ही ढाई साल पहले दोनों की जान पहचान हुई थी।

रश्मि देसाई, टीवी कलाकार

टिकटॉक पर टॉप टेन सेलेब्रिटी----
सेलेब्रिटी-फॉलोअर्स
नेहा कक्कड- 1.62 करोड़
शिल्पा शेट्टी-1.59 करोड़
रितेश देशमुख-1.38 करोड़
जैकलीन फर्नांडीज-1.36 करोड़
भारती सिंह-1.18 करोड़
दीपिका पादुकोणे-68 लाख
सनी लियोनी-66 लाख
टाइगर श्राफ-62 लाख
दिशा पाटनी-37 लाख
बादशाह-31 लाख
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tiktok star ready to sacrifice everything for the national interest Know what he says on the ban