ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशतिहाड़ में AAP का दरबार, सत्येंद्र जैन के नए VIDEO पर BJP का पलटवार

तिहाड़ में AAP का दरबार, सत्येंद्र जैन के नए VIDEO पर BJP का पलटवार

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल अधीक्षक अजीत कुमार के साथ कथित बातचीत का एक नया वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर हमला बोला है।

तिहाड़ में AAP का दरबार, सत्येंद्र जैन के नए VIDEO पर BJP का पलटवार
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Sat, 26 Nov 2022 01:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल अधीक्षक अजीत कुमार के साथ कथित बातचीत का एक नया वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर हमला बोला है। भगवा पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला नेआप की खिंचाई की और कहा कि यह आप का भ्रष्टाचार का दरबार था।

पूनावाला ने कहा, "यह तीसरा वीडियो है। पहले आप ने तिहाड़ में एक स्पा बनाया, एक बलात्कारी ने सत्येंद्र जैन की मालिश की थी। इसे फिजियोथेरेपी बताया गया।" उन्होंने कहा कि इसके बाद जेल में बंद मंत्री को 5-स्टार भोजन परोसा गया। हालांकि, आप ने दावा किया था कि उन्हें भूखा रखा जा रहा है।

सत्येंद्र जैन ने जेल में लगाया 'जनता दरबार', सामने आया एक और वीडियो

उन्होंने कहा, "अब एक वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे उन्हें जेल के अंदर दरबार लगाने की इजाजत दी गई। अदालतों से कोई राहत नहीं मिलने के बावजूद सत्येंद्र जैन को मंत्री मंत्री क्यों बनाए रखा गया है। ताकि उन्हें वीआईपी मालिश मिल सके?"

भाजपा नेता ने आप नेता सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करने की भी मांग की है। साथ ही उन्होंने जेल शिफ्ट करने की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल को बच्ची की बलात्कारी को एक डॉक्टर बताकर बचाव करने के लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

आपको बता दें कि एक नए वीडियो में सत्येंद्र जैन अपने बिस्तर पर लेटे हुए हैं और अजीत कुमार (जेल अधिकारी) पास में एक कुर्सी पर बैठे हैं। अजीत कुमार को 14 नवंबर को तिहाड़ जेल अधीक्षक के रूप में निलंबित कर दिया गया था।