ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशश्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

श्रीनगर में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए जबकि एक पुलिसकर्मी को भी जान गंवानी पड़ी। इसके बाद अधिकारियों ने स्कूल बंद करा दिए और इंटरनेट सेवा रोक दी। अधिकारियों ने...

श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद
एजेंसी,नई दिल्ली।Wed, 17 Oct 2018 11:16 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रीनगर में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए जबकि एक पुलिसकर्मी को भी जान गंवानी पड़ी। इसके बाद अधिकारियों ने स्कूल बंद करा दिए और इंटरनेट सेवा रोक दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यहां आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शहर के भीड़-भाड़ वाले फतह कदल इलाके में एक तलाशी अभियान शुरू किया। 

  उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की पहचान मेहराजुद्दीन बांगरू, फहद वजा और रईस के रूप में हुई है। रईस उस घर के मालिक का बेटा था, जहां यह मुठभेड़ हुई। अभियान के दौरान कांस्टेबल कमाल की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू की तब अभियान एक मुठभेड़ में तब्दील हो गया।

जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर शहर के सारे स्कूलों और शैक्षणिक संस्थानों को बंद कर दिया है और मोबाइल पर इंटरनेट सेवाएं भी रोक दी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें