ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमुंबई एयरपोर्ट पर मिला धमकी भरा नोट, ISIS इस दिन कर सकता है हमला

मुंबई एयरपोर्ट पर मिला धमकी भरा नोट, ISIS इस दिन कर सकता है हमला

मुंबई हवाई अड्डे की कार्गो सुविधा पर आईएस  के हमले के बारे में बुधवार को एक नोट मिलने के बाद वहां सुरक्षा कड़ी कर दी गई। सूत्रों ने बताया कि एक निजी सुरक्षा गार्ड को कार्गो खंड के शौचालय में शाम...

मुंबई एयरपोर्ट  पर मिला  धमकी भरा नोट, ISIS इस दिन कर सकता है हमला
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Nov 2017 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई हवाई अड्डे की कार्गो सुविधा पर आईएस  के हमले के बारे में बुधवार को एक नोट मिलने के बाद वहां सुरक्षा कड़ी कर दी गई। सूत्रों ने बताया कि एक निजी सुरक्षा गार्ड को कार्गो खंड के शौचालय में शाम करीब छह बजे एक नोट मिला जिसपर लिखा था, '26 जनवरी, 2018 या किसी भी वक्त कार्गो पर हमला : आईएस । 

सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल के बम निष्क्रिय दस्ते एवं पुलिस पूरे इलाके की छानबीन कर रही है और नोट की सामग्री पर गहराई से विचार कर रही है। हवाईअड्डे के प्रवक्ता ने बताया कि कार्गो टर्मिनल क्षेत्र खाली करा लिया गया है और बम निष्क्रिय दस्ता मौके पर है। 

सूत्रों के अनुसार, वैसे यह नोट अफवाह जान पड़ता है लेकिन कार्गो क्षेत्र में विध्वंसविरोधी व्यवस्थाओं को परखा जा रहा है। सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने कहा, 'हालांकि कार्गो क्षेत्र सीआईएसएफ की सुरक्षा में नहीं है लेकिन मुख्य हवाईअड्डा टर्मिनल क्षेत्र में यात्री जांच एवं चौकसी बढ़ा दी गई है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें