Those who are dedicated to Odisha will support him Patnaik - जो ओडिशा के प्रति समर्पित, उसे समर्थन देंगे: नवीन पटनायक DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जो ओडिशा के प्रति समर्पित, उसे समर्थन देंगे: नवीन पटनायक

naveen patnaik

ओडिशा के मुख्यमंत्री व बीजद प्रमुख नवीन पटनायक ने कहा कि हम प्रदेश में किसी गठबंधन में शामिल नहीं होना है। चुनाव के बाद हम उस पार्टी का समर्थन करेंगे जो ओडिशा के प्रति समर्पित होगी। यह बात हमने पहले ही अपने घोषणापत्र में कह चुके हैं। 

पटनायक ने एक साक्षात्कार में कांग्रेस को समर्थन देने पर कहा कि बीजद हमेशा कांग्रेस विरोधी पार्टी रही है। हम कभी भी कांग्रेस के बहुत करीब नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल हम भाजपा और कांग्रेस दोनों से एक नियत दूरी बनाकर चल रहे हैं। समर्थन पर बातचीत चुनाव बाद होगी। उन्होंने यह भी कहा कि जनता के अटूट विश्वास के बलबूते दोबारा सत्ता में लौटने की उम्मीद है। हम हर हाल में ओडिशा का भला चाहते हैं। बता दें कि बीजद ने 1998 और 2009 में भाजपा के साथ गठबंधन किया था। 

अपनी लोकप्रियता के बारे में बीजद नेता ने कहा कि हमारी सरकार हमेशा गरीबों की हितैषी, प्रगतिशील और जनवादी रही है। हमने करीब 80 लाख लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है। ओडिशा में सबसे तेजी से गरीबी कम हुई है। महिलाओं के लिए हमारी ममता योजना, शहरी स्लम बस्तियों को विकसित करने के लिए जाग योजनाएं हैं। हमारा फोकस जनता है। 

‘प्रधानमंत्री मोदी को दूसरी बार नहीं जीतना चाहिए’ वाले बयान का पटनायक ने खंडन किया। उन्होंने कहा, मैंने कभी भी किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की। मैं एनडीए की बात कर रहा था, एनडीए द्वारा किसारों की समस्याओं न हल करने पाने और बेरोजगारी की बात कर रहा था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ही परिश्रमी व्यक्ति हैं। रही बात एनडीए की जीत और हार की तो ये जनता को तय करना है। नोटबंदी का समर्थन करने पर पटनायक ने कहा, यह अच्छा कदम था। हलांकि 

इससे लोगों को दिक्कतें भी झेलनी पड़ी। 
बता दें कि देश के सबसे लंबे समय तक लगातार मुख्यमंत्री रहने वाले व्यक्ति हैं। करीब पिछले दो दशक से सत्ता में हैं। अभी तक एक भी चुनाव नहीं हारे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Those who are dedicated to Odisha will support him Patnaik