ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशTelangana Election Results 2018: ये लोगों की जीत है, TRS देश की राजनीति में निभाएगी महत्वपूर्ण भूमिका- KCR

Telangana Election Results 2018: ये लोगों की जीत है, TRS देश की राजनीति में निभाएगी महत्वपूर्ण भूमिका- KCR

टीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव ने अपनी पार्टी की शानदार जीत को तेलंगाना के लोगों को समर्पित किया और कहा कि चुनाव परिणाम के बाद पार्टी राष्ट्रीय राजनीति में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका...

Telangana Election Results 2018: ये लोगों की जीत है, TRS देश की राजनीति में निभाएगी महत्वपूर्ण भूमिका- KCR
Surenderएजेंसी,हैदराबादTue, 11 Dec 2018 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

टीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव ने अपनी पार्टी की शानदार जीत को तेलंगाना के लोगों को समर्पित किया और कहा कि चुनाव परिणाम के बाद पार्टी राष्ट्रीय राजनीति में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

Telangana Election Results 2018 LIVE: TRS को मिला बहुमत, KCR बनेंगे मुख्यमंत्री

दूसरे कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री के तौर पर वापसी कर रहे राव ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ''हम इस जीत को तेलंगाना के लोगों को समर्पित करते हैं। यह हमारे लिए सकारात्मक वोट है। न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार विधानसभा चुनाव के नतीजे के आधार पर अंतिम रूझान के मुताबिक तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने कुल 119 सीटों में 81 सीटों पर जीत हासिल की है।

उन्होंने कहा, ''हम राष्ट्रीय राजनीति में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं...और दिखा देंगे...हम राष्ट्रीय राजनीति के परिदृश्य को नए सिरे से परिभाषित करेंगे। राव ने कहा, ''आज के परिणाम ने...तेलंगाना ने समूचे देश को राह दिखायी है। आज तेलंगाना गैर कांग्रेसी, गैर भाजपा शासित राज्य है।

Telangana election result 2018 LIVE: TRS को मिला बहुमत, 60 के पार आंकड़ा

epaper