ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशीतकालीन सत्र से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हर मुद्दे पर करेंगे चर्चा

शीतकालीन सत्र से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हर मुद्दे पर करेंगे चर्चा

लगभग एक महीने तक चलने वाला संसद का शीतकालीन सत्र मंगलवार को शुरू हो जाएगा। सत्र शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उम्मीद जताई की सभी पार्टी मेंबर सत्र की कार्यवाही सुचारू रूप से चलाने...

शीतकालीन सत्र से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हर मुद्दे पर करेंगे चर्चा
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 Dec 2018 11:01 AM
ऐप पर पढ़ें

लगभग एक महीने तक चलने वाला संसद का शीतकालीन सत्र मंगलवार को शुरू हो जाएगा। सत्र शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उम्मीद जताई की सभी पार्टी मेंबर सत्र की कार्यवाही सुचारू रूप से चलाने में सहयोग करेंगे। पीएम मोदी ने कहा, ये सत्र बहुत जरूरी है। एक महीने तक चलने वाले इस सत्र में हर जरूरी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। मुझे यकीन के सभी लोग सत्र की भावना का सम्मान करेंगे और हर मुद्दे पर आगे बढ़कर चर्चा करेंगे।

इससे पहले सोमवार को शीतकालीन सत्र की पूर्व संध्या पर पीएम मोदी ने जनहित में संसद में सुचारू रूप से कामकाज चलाने के लिए सरकार और विपक्ष के एक दूसरे से सहयोग करने की अपील की थी । सरकार ने विपक्षी दलों को भरोसा दिलाया कि वह सभी मुद्दों पर चर्चा करने को इच्छुक हैं। प्रधानमंत्री ने कहा, हम सभी का यह मुख्य कर्तव्य है कि राष्ट्र की सेवा एवं जनता के कल्याण के कार्यो में योगदान के लिए हम सभी को संसद का सुचारू कामकाज सुनिश्चित करना चाहिए। सूत्रों ने बताया कि बैठक में सभी दलों में संसद का कामकाज बिना किसी व्यवधान के सुचारू रूप से चलाने और किसी तरह के गतिरोध को रचनात्मक चर्चा के जरिये सुलझाने पर सहमति जतायी गई। 
कुशवाहा ने मंत्री पद छोड़ने के बाद NDA भी छोड़ा, कहा-विकल्प खुले हैं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें