ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशकंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के लिए सोने का तोहफा भिजवा रही यह पार्टी; खूब की तारीफ

कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के लिए सोने का तोहफा भिजवा रही यह पार्टी; खूब की तारीफ

थानथाई पेरियार द्रविदार कड़गम पार्टी ने कुलविंदर कौर के लिए एक 8 ग्राम सोने की अंगूठी भेजने का फैसला किया है जिसमें पेरियार की तस्वीर होगी। पार्टी ने कुलविंदर की तारीफ की है।

कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के लिए सोने का तोहफा भिजवा रही यह पार्टी; खूब की तारीफ
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Tue, 11 Jun 2024 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली CISF की जवान कुलविंदर कौर के समर्थन में भी कम लोग नहीं हैं। बहुत सारे लोग घटना की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कुलविंदर को पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद उनकी रिहाई के लिए जुलूस भी निकलने लगे थे। अब थानथाई पेरियार द्रविदार कड़गम (TPDK) पार्टी ने कुलविंदर कौर के लिए एक सोने की अंगूठी भेजने का फैसला किया है। इस रिंग में पेरियार की तस्वीर भी लगी होगी। 

TPDK महासचिव केयू रामाकृष्णन ने शनिवार को कहा, हम 8 ग्राम सोने की  रिंग भेजने की योजना बना रहे हैं। हम चाहते हैं कि किसानों के लिए निर्भीक तरीके से खड़ी होने वाली महिला को सम्मानित किया जाए। बता दें कि थप्पड़ मारने के बाद कुलविंदर कौर ने खुद कहा था कि कंगना ने धरने पर बैठे किसानों के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था। वहीं कुलविंदर की मां भी धरने पर बैठी थीं। 

रामाकृष्णन ने कहा, हम कुलविंदर कौर के घर के अड्रेस पर रिंग भेज देंगे। अगर वह कुरियर को स्वीकार नहीं करेंगी तो हम अपने किसी सदस्य को उनके घर भेजेंगे। हमारा कोई साथी ट्रेन या फ्लाइट से उनके घर जाएगा और पेरियार की कुछ पुस्तकें भी गिफ्ट करेगा। रविवार को मोहाली में सीआईएसएफ के समर्थन में भी रैली निकाली गई थी। लोगों की मांग थी कि इस मामले की पूरी जांच की जाए और कौर के खिलाफ एफआईआर रद्द की जाए। मोहाली पुलिस ने तीन सदस्यीय एसआईटी बनाई है। एसपी सिटी हरबीर सिंह अटवाल की अगुआई में यह टीम जांच करेगी। 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को कहा था कि CISF जवान कुलविंदर कौर ने गुस्से के चलते कंगना को थप्पड़ मारा होगा। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ उसपर खेद है। बता दें कि कुलविंदर कौर को बहुत सारे लोग बहादुर और वीरांगना कह रहे हैं। पंजाब में कुछ जगहों पर कुलविंदर कौर के पक्ष में लड्डू भी बांटे गए। किसान संगठनों ने भी कुलविंदर कौर को सम्मानित करने का ऐलान किया है।  दरअसल 7 जून को कंगना रनौत दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं थीं। तभी सुरक्षा जांच के लिए तैनात सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने अचानक थप्पड़ मार दिया।