DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली की पहली महिला ऑटो ड्राईवर से 30 हजार रुपये की लूट, दूसरे ड्राईवर ने दिया अंजाम

the money she had lost was meant to fund her new autorickshaw after her previous one had already com

मोहन नगर के पास दिल्ली की पहली महिला ऑटो चालक सुनीता चौधरी के ऑटो सवार बदमाश 30 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने महिला को ऑटो खराब होने का बहाना बनाया था। महिला के ऑटो से उतरते ही बदमाश ऑटो लेकर भाग गए। पीड़िता ने साहिबाबाद थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना मंगलवार सुबह की है। महिला मोहन नगर से आनंद विहार जा रही थी। मेरठ के बड़ा मवाना निवासी सुनीता चौधरी दिल्ली के खिड़की एक्सटेंशन मालवीय नगर में रहती हैं। वह ऑटो चलाती हैं।

उन्होंने बताया कि वह मंगलवार सुबह 10 बजे मेरठ से बस में सवार होकर मोहन नगर चौराहे पर पहुंचकर ऑटो में बैठीं। ऑटो में चालक के साथ एक युवक आगे बैठा था। दो युवक पीछे बैठे थे। चालक ने सुनीता से उनके दोनों बैग ऑटो में पीछे रखवा दिए। मोहन नगर फ्लाई ओवर पार करते ही ऑटो चालक ने आगे बैठे युवक को पीछे बैठा दिया।

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार की 8 मुख्य कैबिनेट कमेटी में शाह की होगी महत्वपूर्ण भूमिका

सुनीता ने कारण पूछा तो चालक ने कहा कि पुलिस पकड़ लेती है। वसुंधरा लाल बत्ती के पास ऑटो बंद हो गया, चालक ने उनसे कहा कि ऑटो खराब हो गया है इसलिए वह दूसरे ऑटो से जाएं। चालक ने उनके दोनों बैग नीचे उतर दिए। सीओ डॉक्टर राकेश मिश्र के मुताबिक, सुनीता ऑटो का इंतजार कर रहीं थीं। इस दौरान ऑटो चालू कर सभी बदमाश फरार हो गए। सुनीता ने अपना बैग देखा तो उसमें 30 हजार रुपये चोरी हो चुके थे।

उन्होंने एक बस में बैठकर ऑटो का पीछा किया लेकिन ऑटो नहीं मिला। वह महाराजपुर पुलिस चौकी के पास बस से उतर गईं। उन्होंने 100 नंबर पर सूचना दी। इसके बाद साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

ये भी पढ़ें: RBI कर सकता है रेपो रेट में कटौती, आपकी जेब पर पडे़गा सीधा असर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:thirty thousand rupees looted from Delhi first woman auto driver