ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशचोरों ने लगा दिया जहर का इंजेक्शन, 3 दिन तक तड़पने के बाद पुलिसकर्मी ने तोड़ा दम

चोरों ने लगा दिया जहर का इंजेक्शन, 3 दिन तक तड़पने के बाद पुलिसकर्मी ने तोड़ा दम

ठाणे के रहने वाले कॉन्स्टेबल विशाल पवार वर्ली लोकर आर्म्स डिवीजन में तैनात थे। वह तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। खबर है कि 28 अप्रैल को चोरों और नशेड़ियों के एक गिरोह ने उनपर हमला कर दिया था।

चोरों ने लगा दिया जहर का इंजेक्शन, 3 दिन तक तड़पने के बाद पुलिसकर्मी ने तोड़ा दम
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईThu, 02 May 2024 06:53 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की बुधवार को मौत हो गई है। मध्य रेलवे के पुलिस उपायुक्त ने इस बात की पुष्टि की है। खबर है कि चोरों के एक समूह ने कथित तौर पर उन्हें जहरीले पदार्थ का इंजेक्शन लगाया था, जिसके बाद से लगातार उनकी तबियत बिगड़ रही थी। इधर, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें तैयार कर दी हैं।

ठाणे के रहने वाले कॉन्स्टेबल विशाल पवार वर्ली लोकर आर्म्स डिवीजन में तैनात थे। वह तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। खबर है कि 28 अप्रैल को चोरों और नशेड़ियों के एक गिरोह ने उनपर हमला कर दिया था और कथित तौर पर जहरीला इंजेक्शन लगा दिया था, जिसके बाद से उनकी तबियत बिगड़ने लगी थी। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, उपायुक्त मनोज पाटिल का कहना है, 'इलाज के दौरान पवार की स्थिति बिगड़ती गई और बुधवार को उनकी मौत हो गई।'

क्या था मामला
रिपोर्ट में इस मामले की जांच कर रहे दादर गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक कर्मी के हवाले से बताया गया है कि घटना उस समय की है, जब पवार लोकल ट्रेन के जरिए सिविल कपड़ों में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। जब ट्रेन माटुंगा और सायन के पास रात 9:30 बजे के आसपास धीमी हुई, तो पटरियों के पास खड़े एक शख्स ने पवार के हाथ पर मारा, क्योंकि वह गेट के पास बात कर रहे थे।

इसके बाद पवार के हाथ से फोन छूटकर गिर गया और चोर ने उसे उठा लिया। ट्रेन धीमी होने के कारण पवार ने चोर का पीछा किया और कुछ दूरी पर उन्हें कथित तौर पर चोरों और नशेड़ियों के समूह ने उन्हें घेर लिया। पवार ने जब विरोध किया, तो वह उसे धक्का देने लगे। इस दौरान किसी ने पीछे से पवार को जहरीले पदार्थ का इंजेक्शन लगा दिया और लाल लिक्विड कथित तौर पर उनके मुंह में डाल दिया।