Thank you Nitish Kumar ji for freeing me from defending you and your policies Says Pavan Kumar Varma After expelled from JDU - मुझे मुक्त करने के लिए धन्यवाद नीतीश कुमार जी, पार्टी से निकाले जाने के बाद बोले पवन वर्मा DA Image
19 फरवरी, 2020|4:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुझे मुक्त करने के लिए धन्यवाद नीतीश कुमार जी, पार्टी से निकाले जाने के बाद बोले पवन वर्मा

pavan kumar varmapavan kumar varma

जनता दल (यूनाइटेड) से बाहर किए जाने के बाद पार्टी के महासचिव रहे पवन कुमार वर्मा ने जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद कहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "आपका और आपकी नीतियों का बचाव करने की मेरी लगातार बढ़ती स्थिति से मुझे मुक्त करने के लिए नीतीश कुमार जी धन्यवाद। मैं आपको किसी भी कीमत पर बिहार का मुख्यमंत्री बनने की आपकी महत्वाकांक्षा के लिए शुभकामना देता हूं।"

जनता दल (यूनाइटेड) ने बुधवार (29 जनवरी) को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ सीएए और एनपीआर पर लगातार पार्टी लाइन से बाहर जाकर बयान देने वाले पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और महासचिव पवन वर्मा को बाहर कर दिया है।

जेडीयू ने कहा है पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के बाद दोनों को बाहर करने का फैसला किया गया है। नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर और पवन को लेकर मीडिया के सवाल पर कहा था कि जिसे पार्टी की नीति रास नहीं आ रही, वे जहां जाना चाहें जाएं। गत 15 जनवरी को भी मुख्यमंत्री नितिश कुमार ऐसा ही बयान दे चुके हैं। वहीं, पीके ने कहा था कि नीतीश कुमार गलतबयानी कर रहे थे।

JDU ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से किया बाहर

पार्टी से निकाले जाने के बाद पवन वर्मा ने मीडिया को बताया कि पार्टी की सोच अलग है और जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विचारधारा अलग है। सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर पवन वर्मा लगातार सीएम नीतीश के खिलाफ बोल रहे थे। सीएम नीतीश ने साफ कह दिया था कि जिसको पार्टी में रहना है रहे नहीं तो जाए। उसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सीएम नीतीश बहुत जल्द कुछ बड़ा फैसला कर सकते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thank you Nitish Kumar ji for freeing me from defending you and your policies Says Pavan Kumar Varma After expelled from JDU