DA Image
31 दिसंबर, 2020|12:03|IST

अगली स्टोरी

अगले साल तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं थलाइवा रजनीकांत? जल्द लेंगे फैसला

Rajnikant

तमिलनाडु में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के बाद राजनीतिक दलों के बीच चुनाव को लेकर सक्रियता बढ़ गई है। इस बीच रजनी मक्कल मंद्रम के प्रमुख और अभिनेता रजनीकांत ने आज पार्टी के जिला सचिवों की बैठक चेन्नई में बुलाई। बैठक के बाद अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि आज की बैठक में जिला सचिवों और मैंने बातचीत की है। उन्होंने मेरे हर फैसले में मेरा साथ देने का आश्वासन दिया है। मैं जल्द से जल्द फैसला लूंगा।

बता दें कि साल 2021 में तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होना है। और रजनीकांत ने भी विधानसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। यही कारण है कि तमिलनाडु के सभी राजनीतिक दलों की नजरें रजनीकांत के फैसले पर टिकी हैं। जल्द तय हो जाएगा कि राजनीकांत विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं।  

इधर, थुथुकुडी के जिला सचिव एजे स्टालिन ने कहा कि "अधिकांश पदाधिकारी चाहते हां कि रजनीकांत 2021 के विधानसभा चुनाव में लड़ें लेकिन हम यह भी चाहते हैं कि वे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।" उन्होंने महामारी के कारण उनकी राजनीति में एंट्री, वर्चुअल कैंपेन के साथ-साथ उनकी वापसी सहित सभी संभावनाओं पर चर्चा की। फैसला उनका है और हम जो भी फैसला लेंगे वह उनके समर्थन में होगा। आरएमएम के अनुसार, रजनीकांत  सोमवार शाम या मंगलवार को इसको लेकर घोषणा कर सकते हैं।

बीते माह रजनीकांत के नाम से सामने आए एक पत्र ने भी तमिलनाडु की हलचल तेज कर दी जिसमें कहा गया था कि कोरोना वायरस महामारी के चलते डॉक्टर रजनीकांत के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं और राजनीति में फिलहाल रजनीकांत का प्रवेश टल सकता है। हालांकि बाद में रजनीकांत ने इस पत्र के होने से इनकार कर दिया था।

पिछले साले अभिनेता कमल हासन और रजनीकांत ने एक साथ काम करने की इच्छा जताई थी। इसके बाद तय माना जा रहा था कि दोनों पार्टियों (रजनी मक्कल मंद्रम और मक्कल नीधी मैयाम) के बीच गठबंधन हो सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thalaiva Rajinikanth may contest next year s Tamil Nadu assembly elections met the district secretaries will decide soon