DA Image
6 अगस्त, 2020|9:46|IST

अगली स्टोरी

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में CRPF की नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने की फायरिंग, एक जवान शहीद, एक नागरिक की मौत

j k                                  crpf                                                                           file photo

जम्मू-कश्मीर के सोपोर के मॉडल टाउन में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने फायरिंग की है। इस हमले में सीआरपीएफ के एक जवान शहीद हो गया और एक नागरिक की मौत हो गई। इसके अलावा तीन जवान के घायल होने की सूचना है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजी दिलबाग सिंह ने कहा कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी की जा रही है।

बीते 26 जून को भी आतंकवादियों ने सीआरपीएफ टीम पर हमला किया था। आपको बता दें कि कश्मीर से अनुच्छद 370 हटने के बाद आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों की कार्रवाई और तेज कर दी गई है।

 

26 जून को अनंतनाग में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया, जबकि एक बच्चे की भी मौत हो गई थी। सीआरपीएफ की टीम अनंतनाग के बिजबेहरा पर हाईवे सिक्योरिटी में तैनात थी। घाटी में पिछले कुछ समय से लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। रोजाना किसी न किसी जिले में सुरक्षाबल आतंकवादियों को ढेर कर रहे हैं। 

अनंतनाग के वाघामा इलाके में सुरक्षा बलों के ऑपरेशान में कल दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया। इस एनकाउंटर में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के जवान शामिल थे। जम्मू-कश्मीर के डीजी ने बताया कि वाघमा बिजबेहारा में एक मुठभेड़ में, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान और एक 5 वर्षीय बच्चे की हत्या करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Terrorists fired upon a CRPF patrolling party in Sopore Jammu and Kashmir