DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू-कश्मीर: सेना के गश्ती दल पर हमला, जवाबी कार्रवाई में एक आंतकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में कुलगाम के यारिपोरा में सेना के गश्ती दस्ते पर आतंकियों ने हमला कर दिया। ये हमला उस समय हुआ जब सुरक्षा बल कज्जर गांव में तलाशी के लिए आए थे।

indian army perssonels jpg

जम्मू-कश्मीर में कुलगाम के यारिपोरा में सेना के गश्ती दस्ते पर आतंकियों ने हमला कर दिया। ये हमला उस समय हुआ जब सुरक्षा बल कज्जर गांव में तलाशी के लिए आए थे। गोलीबारी के जवाब में सुरक्षाबलों ने भी कार्रवाई की, जिसमें एक आतंकी के मारे जाने की खबर है, हमले में सेना के तीन जवान भी घायल हुए हैं। देर रात तक मुठभेड़ जारी थी। इलाके में एक से दो आतंकियों के छिपे होने की खबर है। वहीं पकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी के पास शनिवार को बिना उकसावे के गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

Read Also: पाकिस्तान ने पुंछ में LoC पर तोड़ा सीजफायर, मोर्टार से दागे गोले

पाकिस्तान के सीजफायर का भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
दोपहर लगभग एक बजकर 30 मिनट पर मानकोट सेक्टर में सीमा पार से मोर्टार के जरिये गोले दागने के साथ-साथ छोटे हथियारों से गोलीबारी शुरू हुई, जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया। सीमा पार गोलाबारी में भारत की तरफ किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। बीते 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने और भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी शिविर पर हवाई हमले के बाद दोनों देशों में तनाव जारी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Terrorists Attack on Army Patrol Party in Jammu and Kashmir Kulgam Security Forces neutralized One Terrorist in Ambush