DA Image
31 अक्तूबर, 2020|6:52|IST

अगली स्टोरी

जम्मू-कश्मीर में पुलिस के सामने आतंकी का आत्मसमर्पण, सामने आया वीडियो

surrender

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के गुलशनपुरा का रहने वाला एक आतंकवादी इस साल 25 सितंबर से फरार था। उसने कल सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उसके पास से एक एके राइफल बरामद की गई है।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने पिछले मंगलवार को हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, शोपियां क्षेत्र में सुरक्षा बलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने अभियान चलाया और इसके बाद हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये। 

 

पुलिस अधिकारियों की मानें तो इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने सोमवार की शाम को सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। इसके बाद आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे सर्च ऑपरेशन एनकाउंटर में तब्दील हो गया। सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया और अभियान तेज कर दी। एक आतंकी शाम को ही मारा गया, जबकि दूसरा मंगलवार सुबह मारा गया है।  

इन आतंकियों के पास से एके राइफल और पिस्टल बरामद किए गए हैं। साथ ही भारी मात्रा में गोला-बारूद भी जब्त किया गया है। अब तक आतंकियों के संगठन की पहचान नहीं हो पाई है। 
इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Terrorist surrenders before police in Jammu and Kashmir AK rifle recovered