DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव: राजनाथ सिंह बोेले, कांग्रेस की सरकारों में बढ़ा आतंकवाद; मोदी शासन में बदली सूरत

rajnath singh address public meeting in mathura uttar pradesh  rajnath singh twitter april 15  2019

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकारों के शासनकाल में आतंकवाद कम होने के बजाय बढ़ा है, मगर नरेन्द्र मोदी की सरकार ने इस सूरत को बदल दिया है। सिंह ने यहां विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकारों के राज में आतंकवाद कम नहीं हुआ बल्कि बढ़ता गया। मगर मोदी के नेतृत्व में भारत ने आतंकवाद पर करारी चोट की है।

उन्होंने कहा ''आज सूरत बदल गयी है। सेना के जवानों का मनोबल बढ़ा है। वैसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी को छेड़ते नहीं हैं लेकिन अगर कोई देश, आतंकवादी या अलगाववादी ताकत भारत की ओर गलत नीयत से देखता और किसी तरह की हिमाकत करता है तो भारत उसे छोड़ता भी नहीं है।''

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी ने बताया, कब टूटेगी सपा-बसपा की दोस्ती

गृह मंत्री ने दावा किया कि मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था में जबरदस्त सुधार हुआ है। पहले भारत अर्थव्यवस्था के मामले में नौवें स्थान पर था, मगर अब वह पांचवें स्थान पर पहुंचकर रूस, चीन और अमेरिका जैसे शक्तिशाली देशों के बराबर आ गया है। वर्ष 2030 तक भारत सबसे आगे होगा।

उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर व्यंग्य करते हुए कहा कि हार के डर से और मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिये इन पार्टियों ने गठबंधन किया है। सपा और बसपा ऊपर से अवश्य मिले हुए हैं लेकिन उनके दिल अब भी एक-दूसरे के खिलाफ हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Terrorism Increase in Congress Regime Says Rajnath Singh in Jalaun UP