ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमोदी को रोकने और हटाने की दुआ मांग रहे आतंक के आका: प्रधानमंत्री ने होशंगाबाद में कहा

मोदी को रोकने और हटाने की दुआ मांग रहे आतंक के आका: प्रधानमंत्री ने होशंगाबाद में कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना की कार्रवाई का हवाला देते हुए कहा कि मोदी को रोकने और हटाने के लिए आतंक के आका दुआ मांग रहे हैं। मोदी ने इटारसी के रेलवे...

मोदी को रोकने और हटाने की दुआ मांग रहे आतंक के आका: प्रधानमंत्री ने होशंगाबाद में कहा
एजेंसी,होशंगाबादWed, 01 May 2019 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना की कार्रवाई का हवाला देते हुए कहा कि मोदी को रोकने और हटाने के लिए आतंक के आका दुआ मांग रहे हैं। मोदी ने इटारसी के रेलवे इंस्टीट्यूट ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए फरवरी माह में प्रस्तावित कार्यक्रम को रद्द किए जाने का जिक्र किया और कहा, “पुलवामा में पाकिस्तान में पाले पोस गए आतंकियों ने हमला कर हमारे जवानों को शहीद किया था, जिसके कारण कार्यक्रम रद्द हुआ था। मगर अब आपके पास खाली हाथ नहीं आया हूं। भारत ने बड़ी ताकत के साथ जवाबी कार्रवाई की थी। दुनिया में इसकी चर्चा है।”

उन्होंने भारतीय वायुसेना की एयर स्टाइक का जिक्र करते हुए कहा, “घर में घुसकर मारा, जो आतंकी पहले पाकिस्तान में खुलेआम प्रशिक्षण लेते थे, अब पाताल में छुपने को मजबूर हैं। यह डर अच्छा है, उसी दिशा में चलना चाहिए। आज मोदी के नाम से ही पाकिस्तान की नींद उड़ गई है। मोदी को किसी भी तरह रोका जाए, हटाया जाए, इसके लिए आतंक के आका दुआ मांग रहे हैं।”

पीएम मोदी बोले, देश का भला जाति के आधार पर रेवड़ियां बांटकर नहीं होगा

कांग्रेस पर हमला करते हुए मोदी ने एक नेता के बयान का जिक्र किया, “कांग्रेस तो अब मोदी को मारने तक के सपने देखने लगी है, मगर वे भूल रहे हैं कि मोदी की तरफ  से मध्य प्रदेश की जनता, हिंदुस्तान की जनता बैटिंग कर रही है। अब कांग्रेस वालों को बताना चाहिए कि वे किस टीम से खेल रहे हैं। भारत की टीम से या पाकिस्तान के सरपरस्तों की टीम से। कांग्रेस यह सब सोची-समझी रणनीति के तहत कर रही है।”

प्रधानमंत्री मोदी ने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर किसानों, युवाओं से वादा खिलाफी करने का आरोप लगाया। साथ ही आयकर के छापों में मिली करोड़ों रुपये की संपत्ति का भी जिक्र किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें