अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आतंकी हमलाः कश्मीर में दहशतगर्दों ने फिर की CRPF कैंप पर गोलीबारी, सेना दे रही जवाब

JammuKashmir

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान की ओर से लगातार सीमा पार से आतंकियों की घुसपैठ जारी है। आज भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर उल्लंघन की घटना प्रकाश में आई है। गुरुवार को आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर में सीआरपीएफ कैंप पर फिर से हमला किया है। हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आतंकियों ने इस बार कुपवाड़ा के अवंतीपुरा में सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाया है। अवंतीपुरा का सीआरपीएफ कैंप पंजगाम रेलवे स्टेशन के समीप है। आतंकियों की ओर से फायरिंग होते ही सुरक्षा बलों ने पूरे क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया है। खबर लिखे जाने तक दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी जारी थी। सेना पूरे इलाके में सर्च अॉपरेशन कर रही है।

सैन्य सूत्रों की मानें तो जम्मू कश्मीर में बीते दिनों पाकिस्तानी आतंकियों दखल बढ़ती देख नियंत्रण रेखा के इर्द गिर्द सेना की चौकियों के कमांडरों को पाक सैनिकों की किसी भी हिंसक गतिविधि का माकूल जवाब देने के लिए पूरी आजादी दी गई है।

याद दिला दें कि इससे पहले आतंकियों ने श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप और जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप को निशाना बनाया था। इन दोनों हमलों में सात जवान शहीद हो गए थे।

नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 आतंकी ढेर

जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में सेना ने गुरुवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की ओर से आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया। सेना के सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी। 

सूत्र ने कहा, “सतर्क जवानों ने गुरुवार तड़के बालाकोट क्षेत्र में नियंत्रण रेखा पर संदिग्ध गतिविधियां देखीं। इसके बाद सैनिकों और आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई जिसमें दो आतंकियों को मार गिराया गया। क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।”

पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया था।

सूत्र ने कहा, “शाम करीब सात बजे छोटे व स्वचालित हथियारों और मोटार्र के इस्तेमाल से संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया। भारतीय पक्ष ने भी इसका करारा जवाब दिया।”

अरूणाचल प्रदेशः पीएम मोदी के दौरे पर चीन ने जताई आपत्ति, दी ये चेतावनी

हादसाः असम में वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलटों की मौत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:terror attack on Avantipura CRPF camp