ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबुराड़ी कांड: पांच स्टूल के सहारे फंदे पर लटके थे दस लोग!

बुराड़ी कांड: पांच स्टूल के सहारे फंदे पर लटके थे दस लोग!

बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार 11 सदस्यों द्वारा मौत को गले लगाने की घटना की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच ने यह खुलासा किया है कि पांच स्टूलके सहारे दस लोगों ने लटक कर जान दी है। बुजुर्ग नारायणी देवी...

बुराड़ी कांड: पांच स्टूल के सहारे फंदे पर लटके थे दस लोग!
नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता।Wed, 04 Jul 2018 08:38 AM
ऐप पर पढ़ें

बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार 11 सदस्यों द्वारा मौत को गले लगाने की घटना की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच ने यह खुलासा किया है कि पांच स्टूलके सहारे दस लोगों ने लटक कर जान दी है। बुजुर्ग नारायणी देवी की मौत दरवाजे के बीच लगी कुंडी में लटक कर हुई है। 

दरअसल मौका-ए-वारदात का मुआयाना करने पर पुलिस को पांच स्टूल वहां पड़े दिखाई दिए। ज्वाइंट कमिश्नर आलोक कुमार ने बताया कि ये पांचों स्टूल लटकने वाली लाशों के ठीक नीचे रखे थे। इसके आधार पर यह माना जा रहा है कि दस लोगों ने लटकने के लिए इन पांच स्टूल का सहारा लिया है।

एक स्टूल के सहारे दो-दो लोग लटके हैं। बहरहाल पुलिस मंगलवार को भी दोबारा से घर की सघन तलाशी ली। साथ ही घर के सदस्यों, रिश्तेदारों व पड़ोसियों से पूछताछ की। 

मौत वाली रात अगले दिन की योजना बना रहा था परिवार

बुराड़ी में 11 लोगों की मौत का मामला रोज नए मोड़ ले रहा है। कॉल डिटेल्स से पता चला है कि ललित भाटिया सहित परिवार के कई अन्य लोग मौत वाली रात 10 बजे तक फोन पर बात कर रहे थे। इतना ही नहीं, फोन पर अगले दिन की योजना भी बना रहे थे। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, सभी की मौत रात दो से ढाई बजे के बीच हुई थी। गौरतलब है कि परिवार के पूजा घर से कुछ फोन और एक टैबलेट मिला था। इनमें ललित के दो, प्रतिभा, मीनू, भूपेंद्र और प्रियंका के एक-एक मोबाइल थे। 

बुराड़ी मौत मामला : उस रात भाटिया परिवार के घर गया था ये लड़का

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें