अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभिनेत्रियों का शोषण कर सेक्स रैकेट चलाने वाले तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर और उसकी पत्नी यूएस में गिरफ्तार

सेक्स रैकेट में फिल्म प्रोड्यूसर गिरफ्तार

फिल्मी दुनिया में क़दम रखने वाली नई अभिनेत्रियों का शोषण कर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में बिजनेसमैन से तेलुगू फिल्मों के प्रोड्यूसर बने एक शख्स और उसकी पत्नी को शिकागो में गिरफ्तार किया गया है।
 

हालांकि, 34 वर्षीय मोदुगुमुडी किशन और उसकी 31 वर्षीय चंद्रा को अप्रैल के आखिरी हफ्ते में ही गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन यह मामला तब लोगों के सामने आया जब स्थानीय मीडिया ने यह ख़बर छापी की फेडरल पुलिस ने शिकागो की एक जिला अदालत में 42 पेज की चार्जशीट फाइल की है।

विज्ञापन के बहाने चलाता था सेक्स रैकेट 

ख़बरों के मुताबिक, पति-पत्नी दोनों टैलीवुड (तमिल फिल्म इंडस्ट्री) अभिनेत्रियों को लालच देकर हाई प्रोफाइल रैकेट चलाते थे। इसमें वे इंडियन कॉन्फ्रेंस और कल्चर इवेंट्स में सेक्स के बदल उन्हें अमेरिका में विज्ञापन का लालच दिया जाता था। ऐसा आरोप है कि कपल क्लाइंट्स से सेक्स के बदले 3,000 डॉलर लेते थे।

चार्जशीट के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया-  अमेरिका में अस्थायी वीज़ा पर कम से कम पांच अभिनेत्रियों को शिकागो के बेलमोन्ट कार्गिन में दो मंजिला अपार्टमेंट में कभी-कभी बेहद खराब खराब हालत में ठहराया जाता था ताकि वह अगली ‘डेट’ का इंतजार करे। वे डल्लाज, न्यूज जर्सी और वाशिंगटन के हाटलों में कॉन्फ्रेंस के दौरान क्लाइंट्स से मिलती थीं।

ये भी पढ़ें: सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड बन ऐसी रॉयल लाइफ जी रही थी संगीता बालन

बिजनेसमेन से बना टॉप टॉलीवुड प्रोड्यूसर

बिजनेसमेन से टैलीवुड के टॉप प्रोड्यूसर बननेवाले किशन ने कई हिट फिल्में बनाई। ऐसा आरोप है कि उसने एक अभिनेत्री और उसके परिवार को धमकाया कि उसने अमेरिका में जो कुछ भी किया उसके बारे में वह कभी भी मुंह ना खोले।

ऐसा आरोप है कि किशन की पत्नी चंद्रा हरेक लड़कियों से हुई कमाई का सारा लेखा जोखा अपने पास रखती थी। जांच एजेंसियों ने वेस्ट बेल्डेन एवेन्यू में उसके अपार्टमेंट से तलाश के दौरान सारे लेखा-जोखा के कच्चा चिट्ठा हासिल किया।

फोन पर होता था सौदा

इसके साथ ही पुलिस को चंद्रा के फोन से करीब दर्जनों ऐसे टैक्स्ट मैसेज मिले हैं जिनमें वे क्लाइंट्स से लड़कियों के सौदे और उसके रेट तय करने की बात करती पाई गई। चार्जशीट में यह कहा गया कि वे प्राय: मोलभाव करते वक्त मौजूद लड़कियों की तस्वीर भेजती थी।
ये भी पढ़ें: शूटर को पकड़ने निकली थी पुलिस, सेक्स रैकेट में शामिल लोग पकड़े गये

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Telugu film producer wife arrested in US for running sex racket by exploiting actresses