ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशयमराज से कहें, दोषियों को धरती पर भेजें: परिजनों की HC से अपील

यमराज से कहें, दोषियों को धरती पर भेजें: परिजनों की HC से अपील

हत्या के दो दोषियों के परिजनों ने कलकत्ता उच्च न्यायालय से अपील की है कि मृत्यु के देवता यमराज को दोनों को धरती पर वापस भेजने का निर्देश दिया जाए, ताकि वे अपनी सजा पूरी कर सकें। यदि यमराज इस आदेश का...

यमराज से कहें, दोषियों को धरती पर भेजें: परिजनों की HC से अपील
कोलकाता, एजेंसीSat, 05 Oct 2019 05:25 AM
ऐप पर पढ़ें

हत्या के दो दोषियों के परिजनों ने कलकत्ता उच्च न्यायालय से अपील की है कि मृत्यु के देवता यमराज को दोनों को धरती पर वापस भेजने का निर्देश दिया जाए, ताकि वे अपनी सजा पूरी कर सकें। यदि यमराज इस आदेश का पालन नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ अवमानना की कार्रवाई की जाए।

दरअसल, अलीपुर सत्र न्यायालय ने 1984 के एक मामले में समर और प्रदीप चौधरी नाम के दो युवकों को पांच साल जेल की सजा सुनाई थी। कलकत्ता उच्च न्यायालय ने जून 2016 के अपने आदेश में निचली अदालत का फैसला बरकरार रखा था, जबकि प्रदीप की 1993 और समर की 2010 में ही मृत्यु हो चुकी है। इसके बाद दोनों दोषियों के परिजनों ने मुख्य न्यायाधीश टीबीएन राधाकृष्णन से जून 2016 का कलकत्ता उच्च न्यायालय का आदेश वापस लेने की गुहार लगाई।

समर के पुत्र अशोक और प्रदीप की पत्नी रेणु ने हाईकोर्ट में दायर अपनी याचिकाओं में कहा है कि सजा जारी रखने की सूरत में उच्च न्यायालय अपना आदेश यमराज को भेजे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें