ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकाला जादू करने के शक में युवक को पहले पीटा और फिर महिला की चिता पर जिंदा जलाया

काला जादू करने के शक में युवक को पहले पीटा और फिर महिला की चिता पर जिंदा जलाया

तेलंगाना के मेडचल जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक 23 साल के युवक को बुरी तरह पीटकर उसे एक महिला की चिता पर उसके साथ जिंदा जला दिया। दरअसल ऐसा करने वाले आरोपी मृत महिला के परिवार वाले थे।...

काला जादू करने के शक में युवक को पहले पीटा और फिर महिला की चिता पर जिंदा जलाया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 19 Sep 2019 08:59 PM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना के मेडचल जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक 23 साल के युवक को बुरी तरह पीटकर उसे एक महिला की चिता पर उसके साथ जिंदा जला दिया। दरअसल ऐसा करने वाले आरोपी मृत महिला के परिवार वाले थे। उनका मानना था कि महिला का मौत युवक द्वारा काला जादू किए जाने के कारण हुई है। घटना हैदराबाद के बाहर शमीरपेट ब्लॉक के अदरासपल्ली गांव की है। 

 शमीरपेट के पुलिस इंस्पेक्टर बी नवीन रेड्डी ने कहा कि बोयिनी अंजानेयुलू नाम के बेरोजगार युवक के परिवार वालों शिकायत दर्ज कराई है कि उसे 45 साल की गारा लक्ष्मी के परिवार वालों ने उसके शव के साथ जिंदा जला दिया। गारा लक्ष्मी के परिवार वालों को संदेह था कि उसकी मौत बोयिनी द्वारा काला जादू किए जाने से हुई है। 

बोयिनी बुधवार की शाम से गायब था। उसकी चप्पल गारा लक्ष्मी की चिता के पास मिली। हालांकि गारा लक्ष्मी की मौत काफी समय की बीमारी के बाद हुई थी लेकिन उसके परिवार वाले इसका आरोप बोयिनी पर लगा रहे थे। बोयिनी की चप्पल मिलते ही परिवार वालों में चिता से उसका आधा जला शरीर खींचकर निकाला और पुलिस को खबर की। शव को जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि शिकायत के आधार पर हम मामले की जांच कर रहे हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें